शाहरुख खान को नए लुक में देख चौंक गए फैंस, तस्वीर से नहीं हट रही है नजर


बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के कमबैक का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो (Zero) में नजर आए थे. शाहरुख अब एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. वह पठान (Pathan) से वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) लीड रोल में नजर आएंगे. शाहरुख का सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वह एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं. शाहरुख के इस लुक से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं.

शाहरुख खान के नए लुक की फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह सॉल्ट एंड पेपर लुक में नजर आ रहे हैं. लंबे बाल, फॉर्मल सूट. शाहरुख के नए लुक से नजरे हटाना मुश्किल हो रही है. व्हाइट दाढ़ी में शाहरुख के चेहरे पर हल्की सी स्माइल है. वह पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 


फैंस कर रहे हैं कमेंट
शाहरुख खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- शाहरुख खान से आंखें नहीं हट रही हैं. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- एलेक्सा प्ले करो- इन्ना सोना तेनू रब ने बनाया. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पठान के अलावा शाहरुख एटली की फिल्म में नयनतारा के साथ नजर आने वाले हैं. वह अगले हफ्ते से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो एटली की फिल्म में शाहरुख के साथ सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं. एटली की फिल्म के प्रमोशन के बाद वह पठान के शूट को पूरा करने के लिए दीपिका और जॉन के साथ स्पेन के लिए रवाना हो जाएंगे. स्पेन से वापस आने के बाद वह एटली के अगले शेड्यूल की शूटिंग करने वाले हैं.
 
शाहरुख खान आखिरी बार जीरो में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. 

ये भी पढ़ें: मां और बहन के बीच बैठा ये नन्हा बच्चा दूसरी शादी के चलते खबरों में छाया, पहचाना क्या?

जानिए रणवीर सिंह ने किसे बताया है अपनी जिंदगी, दीपिका पादुकोण नहीं हैं वो



image Source

Enable Notifications OK No thanks