IPL 2022 से पहले नीतिश राणा का नया हेयरस्‍टाइल वायरल, बाल देखकर आएगी कोलकाता नाइट राइडर्स की याद


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का काउंट डाउन शुरू हो गया है. प्‍लेयर्स कैंप में पहुंचने लगे हैं. खिलाड़ियों ने तैयारियां शुरू कर दी है. आईपीएल के 15वें सीजन के आगाज से पहले नीतिश राणा (Nitish Rana) ने अपना हेयरस्‍टाइल भी बदल लिया. उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अपने मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज का एक फोटो शेयर किया, जिसमें नीतिश राणा ने एक नया हेयरस्‍टाइल ट्रेंड सेट कर दिया है. बल्‍लेबाज के बालों को देखकर एक बार तो फैंस को केकेआर की याद आएगी. नीतिश राणा ने बालों में पर्पल और गोल्‍ड रंग के हाइलाइट्स करवाए. ये रंग केकेआर की पहचान है.

राणा को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्‍शन से पहले केकेआर ने रीटेन नहीं किया था. नीलामी में उन्‍हें फ्रेंचाइजी ने 8 करोड़ रुपये में खरीदा था. इस मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज के लिए मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स ने भी बोली लगाई थी.

nitish rana, Kolkata Knight Riders, kkr, ipl 2022, viral photos, cricket news in hindi, cricket news

पिछले आईपीएल में राणा ने शुरुआत को काफी धमाकेदार की थी, मगर सीजन के बीच में वो लय से भटक गए. 16 पारियों में उन्‍होंने 29.46 की औसत से 383 रन बनाए थे, जिसमें 2 अर्धशतक शामिल है. हालांकि उन्‍होंने फ्रेंचाइजी को फाइनल तक पहुंचाने में अलग अलग भूमिका निभाई. वह ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं. उन्‍हें एक ऑलराउंडर के रूप में गिना जा सकता है.

भारतीय टीम के फिजियो नितिन पटेल का एनसीए में ट्रांसफर! एक के बाद एक खिलाड़ियों की चोट बनी वजह

IPL 2022: एमएस धोनी ने दिखाई फॉर्म, CSK के कप्तान ने जड़ दिया बड़ा छक्का, VIDEO

अगर राणा के इस नए हेयरस्‍टाइल की बात करें तो यह आईपीएल के इस सीजन में एक नया ट्रेंड हो सकता है. राणा आईपीएल 2022 में केकेआर के लिए नंबर 4 पर बल्‍लेबाजी कर सकते हैं, क्‍योंकि कप्‍तान श्रेयस अय्यर नंबर 3 पर उतरेंगे.

Tags: IPL, Kolkata Knight Riders, Nitish rana

image Source

Enable Notifications OK No thanks