आगरा में शादी से पहले पायल ने छेड़ा ताजमहल के 22 कमरों का राग, कश्मीर में हनीमून पर कही ये बात


एक्ट्रेस पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह इन दिनों शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। दोनों 9 जुलाई 2022 को आगरा में सात फेरे लेंगे। नवभारत टाइम्स संग एक्सक्लूसिव बातचीत में पायल रोहतगी ने शादी व हनीमून प्लानिंग को लेकर भी बड़ी जानकारी साझा की। पायल ने बताया कि उन्होंने शादी के लिए आगरा को तो हनीमून के लिए कश्मीर जैसी खूबसूरत जगह को चुना है। वह होने वाले पति संग्राम सिंह के साथ हनीमून मनाने के लिए कश्मीर की खूबसूरत वादियों में जाएंगी। इस बीच जब NBT ने पायल रोहतगी से इन दोनों जगहों को चुनने की खास वजह पूछी तो उन्होंने खुलासा किया कि आखिर आगरा और कश्मीर को चुनने की असल वजह क्या थी।

Payal Rohatgi ने कहा कि, मेरे लिए आगरा ताजमहल से भी कहीं ज्यादा है। बताया भी जाता है कि यह ताजमहल हिंदू मंदिर तेजो महालय भी हो सकता है। संभव है कि ताजमहल के बंद कमरों में हिंदू देवी देवताओं की मूर्तियां हो। मैं आगरा शादी करने के लिए जा रही हूं। मैं चाहती हूं कि आगरा सनातन इतिहास के लिए जाना जाए।

ताजमहल के बंद 22 कमरों पर कही ये बात
पायल रोहतगी आगे कहती हैं, ताजमहल में बंद पड़े 22 कमरों को खुलवाने की मांग वाली याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया था। अदालत ने याचिकाकर्ता से कहा था कि इन कमरों के बंद रहने से आखिर कौन से संवैधानिक अधिकार का उल्लंघन हो रहा है। मैं तो कहना चाहती हूं कि याचिकाकर्ता को RTI डालनी चाहिए और उन कागजात के आधार पर कोर्ट का दरवाजा खटखटाना चाहिए।

इस वजह से कश्मीर को चुना
पायल रोहतगी से जब हनीमून के लिए कश्मीर को चुने जाने की वजह पूछी गई तो ऐक्ट्रेस ने कहा, कश्मीर भारत का हिस्सा है। मैं मोदी सरकार की हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी जिन्होंने 370 धारा हटाई। मैं भारत के इस हिस्से की खूबसूरती को देखना चाहती हूं जहां भारतीय सैनिकों ने देश की रक्षा के लिए खून बहाया है।

Taj Mahal: 10 साल की लिसिप्रिया ने उजागर किया ताज में लगा ‘दाग’, सफाई एजेंसी पर लगा 1 लाख का जुर्मानाExclusive: पायल रोहतगी बोलीं- ताजमहल नहीं, मंदिर की वजह से कर रही हूं आगरा में शादी
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी
संग्राम सिंह पायल रोहतगी से अपने बर्थडे के दिन यानि को 21 जुलाई को शादी करनेवाले थे। लेकिन शुभ मुहूर्त 9 जुलाई को निकला हैं इसीलिए 9 जुलाई को आगरा के जेपी पैलेस में दोनों शादी करने जा रहे हैं। यहीं हल्दी,मेहन्दी और संगीत का कार्यक्रम होगा। बताया जा रहा है कि शादी किसी बड़े मंदिर में होगी और उसके बाद दिल्ली और मुम्बई में रिसेप्शन भी देंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks