आगरा में होगी पायल रोहतगी-संग्राम सिंह की शादी, दिल्ली और मुंबई में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन


लॉकअप कंटेस्टेंट और ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी जल्द ही बॉयफ्रेंड व रेसलर संग्राम सिंह संग शादी रचाने जा रही हैं। इस बीच उनकी शादी का बड़ा अपडेट सामने आया है। आखिरकार सामने आ गया है कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह कब और कहां शादी करेंगी। उन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को लेकर खुद बताया है कि वह कब और किस अंदाज में अपने सपने को सच करेंगे। इतना ही नहीं दोनों ने ये भी बताया रिसेप्शन कब देंगे।

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) 9 जुलाई 2022 के दिन शादी कर रही हैं। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि शादी गुजरात मे होगी, फिर कहा गया कि राजस्थान या फिर हरियाणा में कपल शादी रचाएंगे। लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह (Sangram Singh) कहां शादी कर रहे हैं। दोनों ने शादी की बड़ी डिटेल्स को साझा करते हुए बताया कितने दिन फंक्शन होंगे और कैसे उन्होंने शादी की जगह को चुना।

कहां होगी पायल रोहतगी शादी
पायल रोहतगी और संग्राम ने बताया कि वे आगरा के जेपी पैलेस में शादी रचाने जा रहे हैं। इस शादी की तीन दिन तक रस्में होंगी। मेहंदी, हल्दी और तमाम रस्में आगरा में ही होंगी। साथ ही पायल रोहतगी ने ये भी बताया कि आखिर क्यों उन्होंने शादी के लिए आगरा को चुना।

इस रिवाज से होगी शादी
संग्राम सिंह ने कहा कि कहते हैं कि डेस्टिनी अपना रोल अदा करती हैं। मैं पायल से आगरा मथुरा रोड पर पहली बार मिला था। हम जुलाई को आगरा के जेपी पैलेस में शादी कर रहे। 3 दिन तक मेहंदी, हल्दी, संगीत ये सारी रस्मे अदा होंगी। आगरा में बहुत बड़े- बड़े पुराने सांस्कृतिक मंदिर हैं। हम मंदिर में परिवार वालो के मौजूदगी में शादी करेंगे। आगरा प्यार के प्रतीक के लिए जाना जाता हैं। इसके बाद हम दिल्ली और मुम्बई में रिसेप्शन रखेंगे इसके साथ ही हरियाणा के लोगो के लिए भी हम मिठाई और लड्डू भिजवाएंगे”। हम सनातन रीति रिवाजों के हिसाब से शादी करेंगे।

Rakhi Sawant News: राखी सावंत ने एक्स-हस्बैंड रितेश को कहा ‘विलेन’, बोलीं- मेरे और आदिल के बीच में मत आना, चल निकल
इसलिए आगरा में कर रही हैं शादी
पायल कहती हैं, आगरा जाना जाता हैं ताजमहल के लिए , लेकिन आगरा में बहुत सारे हिन्दू मंदिर हैं जिनके बारें में हम नही जानते। आगरा में लोग हिन्दू मंदिरों के बारे में जाने इसीलिए मैं वहां शादी कर रही हु। मैं अपनी शादी हिन्दू रीति रिवाजों से करना चाहती हु। मेहन्दी, हल्दी और संगीत की सारी रस्मे, जेपी पैलेस में होंगी जहां हम रह रहे हैं ।यह एक बहुत प्राइवेट फंक्शन होगा जहां सिर्फ करीबी ही लोग होंगे। आगरा जो मुगल आर्किटेक्चर के लिए जाना जाता हैं। मैं चाहती हूं कि आगरा को लोग हिन्दू मंदिरों की खूबसूरती के लिए जाने, इसीलिए हम वहां शादी कर रहे हैं”। यह शादी बेहद सिक्योरिटी शैलेश एरिया में होगी, सिर्फ कोड वाले सदस्य की ही वेडिंग एरिया में एंट्री की अनुमति होगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks