Lock Upp: ‘मुनव्वर से शादी कर लो’ वाली बात पर भड़के शिवम शर्मा, पायल रोहतगी को बता दिया तलाकशुदा


लॉक अप (Lock Upp) में फिनाले में पहुंचने के लिए टास्क कराए जा रहे हैं। जहां शिवम शर्मा (Shivam Sharma) पहले फाइनलिस्ट बन गए। वहीं उन्हें प्रिंस नरूला (Prince Narula) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने भी जॉइन किया है। इसकी घोषणा खुद जेलर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने की। अब वहीं बाकी कंटेस्टेंट हार गए। प्रिंस और मुनव्वर ने शिवम को इशारा करते हुए पायल (Payal Rohatgi) से कहा कि वह उनकी वजह से हार गईं। इसी बात पर ऐक्ट्रेस शिवम से भिड़ गईं। दोनों ने एक-दूसरे को भद्दी बातें कहने के बाद पर्सनल कमेंट्स तक कर दिया, जिससे माहौल गर्मा गया।

दरअसल, टास्क खत्म होने के बाद करण कुंद्रा ने शिवम से पूछा कि जब अंजलि प्रिंस के लिए टास्क कर रही थी तो उनका इरादा बुरा क्यों था। इस पर पायल ने अपना आपा खो दिया। और वह शिवम से सवाल करने लगीं कि उन्होंने जानकर क्यों हरवाया। इसके अलावा पायल ने सभी कैदियों से भी कहा कि वह शिवम के साथ कभी नहीं खेलेंगी क्योंकि वह भरोसे के लायक नहीं हैं। इसके बाद शिवम ने पायल को ‘एहसान फरामोश’ कहना शुरू कर दिया। पायल ने उन्हें ये शब्द इस्तेमाल न करने की सलाह दी और लड़ाई दूसरे लेवल पर पहुंच गई। शिवम ने पायल का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘आपने तो टास्क में ही हग दिया।’ वहीं पायल उनको ऐसा बोलने से मना करती दिखाई दीं। लेकिन शिवम नहीं मानें। तो पायल ने भी उन्हें भद्दी बातें कहनी शुरू कर दी।

लॉक अप: Payal Rohatgi से Surrogacy के लिए डॉक्टर मांग रहे शादी का प्रूफ, कहते हैं- लिव इन नहीं, सर्टिफिकेट लाओ
लॉक अप: Payal Rohatgi कभी नहीं बन सकतीं मां, रोते हुए बोलीं- Sangram Singh से कहती हूं किसी और से शादी कर ले
पायल और शिवम ने एक-दूसरे पर कसा तंज
पायल ने शिवम को सलाह दी कि वह अच्छे से बात करें क्योंकि उनके कम्प्यूटराइज्ड फैन्स देख रहे होंगे। इसके बाद दोनों टास्क में एक-दूसरे की परफॉर्मेंस को भी घसीट लाए। शिवम ने जहां पायल की परफॉर्मेंस को मुनव्वर के साथ कम्पेयर करना शुरू कर दिया। वहीं गुस्साई पायल ने शिवम से कहा, ‘अगर मुनव्वर बोले दिन तो दिन, वो बोले रात तो रात। मुनव्वर के अलावा की भी जिंदगी है। अगर मुनव्वर बेंचमार्क है तो जा उससे शादी कर ले।’ शिवम भी शांत नहीं बैठे। उन्होंने पायल की बातें सुनने के बाद कहा, ‘वो तो आप खुद कर चुकी हैं… और आप का तो तलाक हो रखा है।’ उधर, पायल और शिवम की लड़ाई देखकर मुनव्वर, अंजलि और प्रिंस सब इंजॉय करते नजर आए।

image Source

Enable Notifications OK No thanks