आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के बच्चे के जन्म से पहले ही राखी सावंत ने तैमूर से की उनकी तुलना, जानें क्या बोलीं


मुंबईः बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2022 में शिरकत की थी. इस इवेंट में उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) भी मौजूद थे. कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के होने वाले बच्चे का जिक्र किया. राखी ने दावा किया कि जैसे कि बाकि के स्टार किड्स की तुलना की जाती है. भविष्य में करीना कपूर खान के बेटे तैमूर की तुलना रणबीर- आलिया के बच्चे से की जाएगी.

राखी सावंत ने आलिया-रणबीर के आने वाले बच्चे को लेकर एक भविष्यवाणी कर दी है. आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर सुपर एक्साइटेड राखी सावंत का कहना है कि आलिया और रणबीर का आने वाला बच्चा सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान के लिए बड़ा कॉम्पटीशन साबित होंगे.

आलिया-रणबीर के बच्चे को लेकर क्या बोलीं राखी सावंत?
राखी सावंत ने कहा- ‘मैं कहना चाहती हूं कि आलिया का बेबी बहुत खूबसूरत होगा. तैमूर तो बहुत ही खूबसूरत है. अब आलिया के बेबी और तैमूर में कॉम्पटीशन होने वाला है.’ इससे पहले राखी को आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर खुशी जाहिर करते देखा गया था. राखी कहती हैं कि अगर उनका बच्चा भी हो जाता है तो मुकाबला तैमूर, आलिया के बच्चे और उनके यानी राखी के बच्चे के बीच होगा.

आलिया होंगी मेरे बच्चे की मौसीः राखी सावंत
राखी ने कहा- ‘लेकिन, मैं कहना चाहती हूं कि मेरा बेबी होगा तो हम तीनों में कॉम्पटीशन होगा.’ राखी के अनुसार, क्योंकि आलिया उनकी अच्छी दोस्त हैं, इसके नाते वह जब भी मां बनेंगीं आलिया उनके बच्चे की मौसी होंगी. इसके बाद राखी आदिल को अपने पास खींचते हुए कहती हैं कि फिलहाल वही (आदिल) ही उनके बच्चे हैं.

राखी सावंत अपने बोल्ड और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इस अवॉर्ड्स नाइट के लिए राखी ने पिंक स्पार्कली सीक्वेंस रेनकोट ड्रेस पहनी थी जिसे रेड बेल्ट और रेड एंकल लेंथ बूट्स के साथ पेयर किया गया था. इन दिनों राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को लेकर सुर्खियों में हैं. अपने पूर्व पति रितेश से अलग होने के बाद राखी इन दिनों आदिल को डेट कर रही हैं और अक्सर उन के साथ देखी जाती हैं.

Tags: Alia Bhatt, Rakhi sawant, Ranbir kapoor, Taimur Ali Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks