LG Automatic Washing Machine खरीदने का सही मौका, Amazon पर मिल रहा भारी डिस्काउंट


नई दिल्ली। LG Automatic Washing Machine खरीदने का सही मौका है। Amazon पर चल रही सेल में Washing Machine काफी किफायती दामों में मिल रही है। वॉशिंग मशीन पर बंपर डिस्काउंट भी मिल रहा है। LG 6.5 KG Washing Machine पर करीब 4,500 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। अभी इस वॉशिंग मशीन की MRP 21,490 रुपए है। 21% डिस्काउंट के साथ इस पर 4,500 रुपए कम हो जाएंगे। Discount के बाद इसे 16,990 रुपए में खरीद सकते हैं।

LG 6.5 Kg 5 Star Smart Inverter Fully-Automatic को Exchange Offer में खरीदने पर 1,700 का डिस्काउंट अलग से भी मिलेगा। साथ ही ये वॉशिंग मशीन अपने डिजाइन के कारण भी सबसे ज्यादा बिकती है। क्योंकि इसका डिजाइन बहुत सोच समझकर डिजाइन किया गया है। चुनिंदा कार्ड्स पर No Cost EMI का ऑप्शन भी मिलता है। इस ऑफर को Amazon से ग्रैब करने के लिए 3 हजार रुपए की शॉपिंग करना भी बहुत जरूरी है।

LG Washing Machine की 2 साल की वारंटी भी दी जाती है। ये Fully-automatic top load washing machine है। इस वॉशिंग मशीन पर पहली बार Amazon पर सेल आई है। ये 5 Star मशीन है। LG प्रोडक्ट के अलावा अपनी बेस्ट मोटर की वजह से जाना जाता है। कंपनी की तरफ से मोटर की 10 साल की वारंटी दी जा रही है। लेकिन इसके लिए टर्म एंड कंडीशन भी लागू होती है।

बचाती है बिजली-

LG की इस वॉशिंग मशीन में कंपनी की तरफ से Smart Inverter Technology का इस्तेमाल किया गया है। इससे बिजली की बचत की जा सकती है। साथ ही इसमें वॉटर प्रूफ मोटर लगी हुई है। वॉशिंग मशीन में TurboDrum लगा हुआ है। यही वजह है कि Inner और Outer Tub में स्मेल नहीं आती है। इसमें चाइल्ड लॉक का ऑप्शन भी दिया जाता है। ये ऑप्शन होने के बाद मशीन लॉक हो जाती है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks