Bhabi Ji Ghar Par Hai 24 Feb 2022 Update: ‘भिखारी’ समझ ‘अनीता’ ने ‘विभूति’ को घर से निकाला बाहर


Bhabi Ji Ghar Par Hai Latest Episode: भाबी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai) शो टीवी के फेमस कॉमेडी शो में से एक है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के सभी किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अपने-अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Bhabi Ji Ghar Par Hai 24th February 2022 Episode का अपडेट…

आज के एपिसोड की शुरुआत होती है अनीता के घर से, जो कि अपने इन्वेस्टर मिस्टर रोनी का घर में स्वागत करती है. रोनी पूछता है कि क्या आप यहां अकेले रहती हैं, अनु कहती है नहीं मैं अपने पति के साथ रहती हूं वो एक बिजनेसमैन है और काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहते हैं. अनीता घर पर अपने मिस्टर रोनी से बिजनेस के सिलसिले में बात कर रही होती है. तभी डेविड दरवाजा खटखटाता है.

अनीता दरवाजा खोलकर डेविड को धीरे से बोलती है कि वो बिजनेस मीटिंग में है. डेविड कहता है कि मैं फ्रेश होने जा रहा हूं, इस पर अनीता कहती है कि 2 घंटे बाद आइएगा. डेविड पूछता है कि विभूति कहां है तो अनीता कहती है की वो घर पर नहीं है, जाइए और उसे ढूंढिए. 

उधर विभूति चाय की दुकान पर जाता है और परेशान होता है, तभी सक्सेना उसके पास जाते है और उसे सांत्वना देते हैं. विभु कहता है कि न्याय बिक गया, सक्सेना कहते हैं हाँ लाखों में. तभी डेविड उनके पास जाता है और विभु से पूछता है कि आप कहां थे, आपकी पत्नी ने मुझसे पूछा था और मुझसे कहा 2 घंटे बाद वापस आना. विभुति कहता है कि अनु घर है, मुझे उसकी ज़रूरत है. डेविड परेशान हो जाता है.


बिभूति अपने घर का दरवाजा खटखटाता है, अनु जैसे ही दरवाजा खोलती है उसे लगता है कोई भिखारी है. विभूति कहता है मैं तुम्हारा पति हूं. अनीता बोलती है तुम्हें क्या हो गया है. वहां कुछ पैसे हैं, जाओ ठीक हो जाओ और आज रात टिका मलखान के साथ सो जाना. विभूति कहता है ये मेरा अपना घर है. इस पर अनीता कहती है कि मैं एक डील कर रही हूं और उसने तुम्हें देख लिया तो डील कैंसल हो सकती है. वहीं विभूति खुद को भिखारी समझे जाने से परेशान हो जाता है. 

उधर तिवारी अंगूरी दोनों बैडरूम में होते हैं. तिवारी अंगूरी से कहता है कि मैं रोमांटिक मूड में हूं और उसके करीब जाते हैं. तभी उनके बैडरूम की खिड़की में विभूति आ जाते हैं और इंसाफ को लेकर गाना गाने लगते हैं. तिवारी कहते हैं ये क्या है, अंगूरी कहती है छोड़ दीजिए, लेकिन विभूति गाते रहता है. वहीं रेस्तरां में टील्लू मलखान और टीका कमिश्नर का इंतजाऱ कर रहे होते हैं. कमिश्नर वहां आते हैं और कहते हैं मैं यहां रुसा की शादी की बात करने आया हूं. तभी विभूति वहां आ जाता है और इंसाफ वाला गाना गाने लगता है. कमिश्नर के सवालों का जवाब न देते हुए विभूति लगातार गाना गाए जाता है. कमिश्नर नाराज होकर वहां से चला जाता है.

उधर विभूति अपने घर वापस आता है, तो अनीता उसे वापस जाने के लिए कहती है. विभूति गाना गाते-गाते रसोई में चला जाता है. अनि विभूति को बार-बार जाने के लिए कहती है, लेकिन वो गाना गाता रहता है और गाते-गाते चला जाता है. रोनी अनीता से पूछता है कि वो कौन था. अनीता कहती है कि वो बेचारा पागल आदमी था. अनीता फिर से गाता है और चला जाता है. 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर करीब आए ये पांच कपल्स, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने रचा ली शादी

एक्टर्स का आखिरी ख्वाहिश: कोई चाहता था गुपचुप हो अंतिम संस्कार तो किसी ने मेकअप में मांगी थी विदाई

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks