बाल-बाल बचीं अंगूरी भाबी, अम्माजी ने बताया पंडित रामफल का नया टोटका…


Bhabi Ji Ghar Par Hai Latest Episode: भाबी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai) शो टीवी के फेमस कॉमेडी शो में से एक है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के सभी किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अपने-अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Bhabi Ji Ghar Par Hai 21th February 2022 Episode का अपडेट…

आज के एपिसोड की शुरुआत होती है अंगूरी से जो की अपने बेडरूम में लैपटॉप पर फिल्म देख रही होती है. तभी तिवारी उनके पास आता है और रोमांटिक बातें करने लगता है. तिवारी अंगूरी से रोमांस के लिए कहते हैं. अंगूरी कहती है रुकिए लड्डू के भईया पहले पर्दा बंद करने दीजिए. तिवारी जी पूछते हैं इसकी जरूरत क्यों है तो अंगूरी कहती है विभूति जी कई बार बालकनी में आकर खड़े हो जाते हैं. तभी सीलिंग फैन उनके बिस्तर पर गिर जाता है और दोनों सदमें में आ जाते हैं. तिवारी कहते हैं भगवान का शुक्रिया है हम सुरक्षित हैं.

उधर विभूति को अंगूरी के घर के आगे एक नोट दिखता है, जिसे उठाने के लिए वो नीचे बैठती तभी अंगूरी सुबह-सुबह गाना गाती हुई बाहर आती है. विभूति खुश हो जाता है और अंगूरी से फ्लर्ट करना शुरू कर देता है. तबी तिवारी अंदर से बाहर आते हैं और विभूति का मजाक उड़ाने लगते हैं. जिस पर विभूति चिल्लाते हुए कहता है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा और मेरे परिवार का मजाक उड़ाने की. अंगूरी विभूति को शांत करवाती है. तभी सामने से गुप्ता और मास्टर जी उसी दस के नोट की ढूंढते हुए आते हैं. मास्टर तिवारी से कहता है कि हमने या एक नोट उड़ता हुआ देखा है. इस पर अंगूरी कहती है हमने नहीं लिया. मास्टर कहते हैं कि हम जानते है कि आपने नहीं लिया है. लेकिन दोनों विभूति को देखते हैं. तिवारी विभूति को चेकिंग कराने के लिए कहता है. विभूति गुस्से में कहता है कि ये बहुत  अपमानजनक है और वहां से चला जाता है. 


इधर तिवारी के घऱ पर अम्माजी आती है. घर के अंदर आते ही अम्माजी अंगूरी से कहती है, मेरे लिए एक गिलास पानी ले आओ. जैसे ही अंगूरी अंदर जाती है अम्माजी तिवारी के पूछती हैं कुछ हुआ है क्या. तिवारी बताते हैं कि कल रात पंखा हमारे बिस्तर पर गिर गया था, लेकिन उसे चोट नहीं आई वो बच गई. अगर वो अंगूरी के सिर पर गिरता तो वो पागल भी हो सकती थी. अम्माजी बताती हैं कि पंडित रामफल ने अंगूरी की कुंडली देखी और उसके जान को खतरा बताया है.अम्माजी कहती हैं कि पंडित रामफल ने उन्हें एक उपाय बताया है . उन्होंने कहा कि आपको किसी का अपमान करने की जरूरत है, आपको अपने पड़ोसी को झूठे आरोप में एक हफ्ते के लिए जेल में भेजना होगा जो अंगूरी से सभी अपशकुन को दूर कर देगा.

अम्माजी तिवारी से कहती हैं कि ध्यान रखें कि अंगूरी को इस बारे में कुछ नहीं पता होना चाहिए. तभी बालकनी में अंगूरी भी आ जाती है और कहती है ऐसा क्या है जो मुझे पता नहीं चलना चाहिए. अम्माजी बातों को घूमा देती हैं. तिवारी जी बोलते हैं अब मैं किस पड़ोसी को जेल में डलवाऊं. अम्माजी तिवारी को थप्पड़ मारकर विभूति का घर दिखाती हैं. तिवारी समझ जाते हैं. इसके बाद उसी रात एक बार में तिवारी  टिल्लू मलखान, हप्पू सिंह और सक्सेना सभी को ले जाते हैं. वहां हप्पू सिंह को पिलाकर और उन्हें ब्लैकमेल करते विभूति को 7 दिन तक जेल में रखने के लिए मना लेते हैं. इसमें सभी टिका मलखान और सक्सेना जी भी उनका साथ देते हैं.

Watch: आम्रपाली दुबे फिल्मों में नहीं कर पाईं ये काम तो अब ऐसे कर रही हैं अपनी इच्छा पूरी !

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन ही नहीं, यह किरदार भी है सालों से गायब !

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks