क्या अनप्रोफेशनल रवैये के चलते शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से हुई है अनीता भाभी की छुट्टी?


Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जी हां, खबरों की मानें तो टीवी सीरियल में ‘अनीता भाभी’ के रोल में नजर आ रहीं नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) को उनका रवैया देखते हुए मेकर्स द्वारा बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि नेहा को शूटिंग के सिलसिले में घंटों ट्रेवल करना पड़ता है. जिससे उनकी हेल्थ पर बुरा असर पड़ रहा है. इस कारण वे इस सीरियल को छोड़ने का मन बना रही हैं. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माजरा कुछ और ही है. खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है कि नेहा के अनप्रोफेशनल रवैए को देखते हुए मेकर्स उन्हें सीरियल से बाहर कर रहे हैं. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नेहा सेट्स पर बिलकुल भी कोऑपरेट नहीं कर रही हैं. नेहा अपने साथी को-स्टार्स के साथ डांस और कई सीन्स करने से मना कर देती हैं. खबरों की मानें तो नेहा के इस बर्ताव ने शो के मेकर्स को चिंता में डाल दिया है क्योंकि वे नहीं चाहते कि नेहा सेट्स पर रोज-रोज ऐसा करे और उनके इन डिसीजन्स का गलत असर ‘अनीता भाभी’ के किरदार और शो की टीआरपी पर पड़े. खबरों की मानें तो आने वाले दिनों में एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) नेहा पेंडसे को रिप्लेस कर सकती हैं. 


 
बहरहाल, आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) निभाती थीं. इस किरदार की बदौलत सौम्या घर घर में फेमस भी हो गई थीं. हालांकि, एक ही किरदार को लंबे तक निभाकर सौम्या बोर हो गई थीं. जिसके चलते उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया था.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: अम्मा जी के दिल में है इस बात की कसक, उनकी एक चाहत रह गई अधूरी!

Amrita Singh Affair: तीन अफेयर्स और एक शादी के बाद भी अकेली रह गईं अमृता सिंह, इस वजह से नहीं की दूसरी शादी!

image Source

Enable Notifications OK No thanks