इधर वज़न बढ़ा और रोल मिलने लगे, अम्माजी सोमा राठौड़ खुद से बड़े एक्टर की बन गईं मां


बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) की जो ना सिर्फ मजेदार कहानियों बल्कि एक से बढ़कर एक किरदारों के लिए भी जाना जाता है. इस टीवी सीरियल में मनमोहन तिवारी के किरदार में रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud) नज़र आते हैं, वहीं, अंगूरी भाभी के किरदार में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) हैं. सीरियल में विभूति नारायण मिश्रा का मजेदार किरदार निभाया है आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने वहीं, मनमोहन तिवारी की मां ‘अम्मा जी’ की ज़बरदस्त भूमिका एक्ट्रेस सोमा राठौड़ (Soma Rathod) ने निभाई है.

आज हम बात एक्ट्रेस सोमा राठौड़ की करेंगे जो हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के चलते चर्चाओं में हैं. इस इंटरव्यू में सोमा ने कहा है कि वे सिर्फ कॉमेडी ही नहीं बल्कि इसके अलावा भी बहुत कुछ करना चाहती हैं.

 
 
सोमा के अनुसार, वे चाहती हैं कि मेकर्स उन्हें अलग-अलग किरदार ऑफर करें जैसे – गॉडमदर, ठकुराईन या कोई अन्य नेगेटिव किरदार या फिर कोई ऐसा किरदार जो इतना इमोशनल हो जिसे देख कर लोगों की आंखों में आंसू आ जाएं.  सोमा कहती हैं कि, ‘मैं अम्मा जी  के किरदार से खुश हूं लेकिन जब भी कोई किरदार पॉपुलर हो जाता है तो सब आपको एक ही चश्मे से देखने लगते हैं’. बहरहाल आपको बता दें कि सोमा के वज़न बढ़ाने के पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है, जिसके बारे में खुद उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया है. 


 
सोमा की मानें तो वे ना तो ज्यादा मोटी थीं और ना ही ज्यादा पतली, इसके कारण उन्हें काफी रिजेक्शन झेलना पड़े थे. कास्टिंग डायरेक्टर कहते थे कि, ‘आप थोड़ी मोटी होतीं तो आपको काम मिल जाता’, सोमा कहती हैं इसके बाद मैने ख़ा-पीकर अपना वेट बढ़ा लिया और यह मेरे लिए काम कर गया.सोमा यह भी कहती हैं कि, ‘खूबसूरत और हॉट दिखने की मेरी कोई इच्छा नहीं है. मैं 41 साल की हूं अपने से उम्र में 10 साल बड़े एक्टर की मां का रोल निभा रही हूं’. बता दें कि टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं.

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks