शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद आखिर क्या हुआ था, आसिफ शेख ने किया था ये खुलासा!


Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) साल 2015 से प्रसारित हो रहा है. इतने सालों में इस टीवी सीरियल ने जहां दर्शकों को खूब गुदगुदाया है, वहीं कई उतार चढ़ाव भी देखे हैं. आज हम इस सीरियल से जुड़ी एक बड़ी कंट्रोवर्सी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसने एक समय खासी सुर्खियां बटोरी थीं. यह कंट्रोवर्सी ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और इस शो के मेकर्स से जुड़ी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे द्वारा निभाया गया अंगूरी भाभी का किरदार फेमस होने के बाद एक्ट्रेस ने मेकर्स से ज्यादा फीस की डिमांड की थी. खबरों की मानें तो शिल्पा की इस डिमांड को मेकर्स ने मानने से इनकार कर दिया था. इसका नतीजा ये हुआ कि शिल्पा और सीरियल के मेकर्स के बीच तगड़ी नोकझोंक हुई और एक्ट्रेस ने यह शो छोड़ दिया.

इसी सीरियल में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख (Aasif Sheikh) की मानें तो शिल्पा की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग थी और उनके इस सीरियल को छोड़ते ही इसकी टीआपी को तगड़ा झटका लगा था. आसिफ के अनुसार, सीरियल के बाकी सभी स्टार्स ने काफी मेहनत की थी जिसकी बदौलत शिल्पा के शो छोड़ने के बावजूद दर्शकों के बीच इस सीरियल की पॉपुलैरिटी कम नहीं हो पाई थी. 


 
आपको बता दें कि 2016 में शिल्पा द्वारा यह सीरियल छोड़ने के बाद मेकर्स शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को अंगूरी भाभी के किरदार में ले आए थे. बताते चलें कि हाल ही में इस सीरियल ने अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं.

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks