मशहूर सिंगर ने ठुकरा दिया था माधुरी संग शादी का प्रपोज़ल, खूबसूरती को लेकर कही थी ये बात


बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) नेटफ्लिक्स (Netflix Web Series) की वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ को लेकर सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. पहली फिल्म ‘अबोध’ से लेकर साल 2019 में रिलीज हुई ‘कलंक’ तक में माधुरी (Madhuri Dixit) ने अपनी अदाओं और अदाकारी से लाखों दिलों पर राज किया है. बॉलीवुड की धक-धक गर्ल की स्माइल, डांस और अदा पर हर कोई फिदा है, ऐसे में अगर पता लगे की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को भी कभी किसी ने रिजेक्ट किया है तो झटका लगना बनता है. 

दरअसल, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Family) के माता-पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी फिल्मों में काम करे. यही कारण था कि एक्ट्रेस के परिवार वाले उनकी शादी कम उम्र में करा देना चाहते थे. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के परिवार वालों को लगा कि मशहूर बॉलीवुड सिंगर सुरेश वाडकर (Suresh Wadkar) उनकी बेटी के लिए परफेक्ट रहेंगे. यह वह दौर था जब सुरेश वाडकर ने अपना करियर शुरू ही किया था. उम्र में 12 साल माधुरी (Madhuri Dixit) से बड़े सिंगर ने इस रिश्ते को ठुकरा दिया था. इतना ही नहीं उन्होंने इसके पीछे ये कारण बताया कि माधुरी बहुत ही दुबली हैं. 


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के पिता के लिए बेटी का रिश्ता टूटना शायद दुख भरा रहा हो लेकिन एक्ट्रेस के लिए यह काफी लकी था. अगर माधुरी (Madhuri Dixit Marriage) का रिश्ता नहीं टूटा होता तो शायद वह आज लाखों-करोड़ों दिलों पर राज नहीं कर रही होंती. माधुरी (Madhuri Dixit First Movies) ने इसके बाद 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा बिजनेस तो नहीं किया था लेकिन एक्ट्रेस को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. ‘अबोध’ के बाद माधुरी फिल्म ‘तेजाब’ में नजर आई थीं. तेजाब में उनके गाने एक-दो-तीन ने तो धमाल ही मचा दिया था. यह आईकॉनिक गाना आज भी फैंस याद करते हैं. 

जब तलाक ले चुकीं अमृता सिंह ने कहा था, ‘कभी-कभी मेरा मन करता है सैफ का सिर फोड़ दूं’ 

टीवी की इस नागिन ने रेड हाई थाई स्लिट आउटफिट में दिखाया अब तक का सबसे सिजलिंग लुक, हुस्न देख फैंस का हुआ बुरा हाल



image Source

Enable Notifications OK No thanks