Bhabi Ji Ghar Par Hai Episode: तिवारी पर चढ़ा शायर बनने का भूत, सक्सेना ने बताया खास तरीका


Bhabi Ji Ghar Par Hai Episode: भाबी जी घर पर हैं ( Bhabi Ji Ghar Par Hai) शो टीवी के फेमस कॉमेडी शो में से एक है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के सभी किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अपने-अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Bhabi Ji Ghar Par Hai 14th February 2022 Episode का अपडेट…

भाबी जी घर पर हैं शो में वैलेंटाइन स्पेशल एपिसोड दिखाया गया है. एपिसोड की शुरुआत होती है तिवारी जी के घर से, जो कि वैलेंटाइन थीम से सजाया गया है. अंगूरी जैसे ही नीचे उतरती है तिवारी उसके पास गुलदस्ता लेकर जाते हैं और उन्हें वैलेंटाइन विश करते हैं. इसके बाद तिवारी अंगूरी से प्यार मोहब्बत भरी बातें करने लगते हैं.

वहीं दूसरी ओर बाजार में चाय पीते टिल्लू और मलखान. टिल्लू मलखान से कहता है सुनो अगर रुसा ने तुझे प्रपोज किया तो वह मेरी भाभी होगी और अगर उसने मुझे प्रपोज किया तो तुम उसे राखी बांधोगे. इसके बाद टिल्लू मलखान दोनों ही आपस में रुसा को लेकर बहस करने लगते हैं. तभी वहां रुसा आ जाती है और डिस्को जाने के लिए कहती हैं. लेकिन टिल्लू और मलखान पूछते हैं कि पहले हमें ये बताओ कि तुम किससे प्यार करती हो. इस पर रुसा कहती है कि तुम दोनों ही प्यारे हो और मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो.

अगली सुबह तिवारी अनीता के घर जाता है उस वक्त अनीता कविता पढ़ रही होती है. तिवारी कहता है कि भाबी जी अगर आप कहें तो क्या मैं भी आपको शायरी पढ़ कर सुनाऊं. तिवारी एक अजीब सा शायरी पढ़ते हैं जिस पर अनीता अजीब सा मुंह बना लेती हैं और बोलती है जब तक आपकी शायरी में दर्द ना हो तब तक मेरे सामने कोई शायरी मत पढ़ कर सुनाइएगा. तिवारी कहता है कोई बात नहीं अब तो मैं दर्द के साथ ही कविता सुनाऊंगा आपको भाबी जी.


उधर अंगूरी भगवान की पूजा करते हुए तिवारी जी की जमकर बढ़ाई करती है, तभी वहां विभूति आ जाता है और कहता है कि ये आप क्या कर रही हैं. तब अंगूरी विभूति को लड्डू के भईया की आरती पढ़कर सुनाने लगती है, जिसे सुनकर विभूति नाराज होकर वहां से चला जाता है. वहीं दूसरी ओर तिवारी जी चाय की दुकान पर बैठे टिल्लू और मलखान से अपनी बेइज्जती करने के लिए कहता है वो भी पैसे देकर, फिर क्या था दोनों जीभर कर तिवारी को गालीयां सुनाने लगते हैं. तिवारी जी रोते हुए एक गार्डन में बैठकर शायरी लिखना शुरू कर देते हैं.

तिवारी की शायरी सुनकर सक्सेना उन्हें कविता के बारे में बताते हैं और कहते हैं आप भाबी मां से जलील हो जाइए, फिर तिवारी जी घर जाकर अंगूरी को खुद को जलील करने के लिए मनाते हैं, लेकिन जब अंगूरी नहीं मानती तो तिवारी जी उन्हें अपनी कसम दे देते हैं. अंगूरी भी तिवारी को गालियां देनी शुरू कर देती है. उधर अनु विभूति से खुद का बदनाम करने के लिए खरी-खोटी सुनाती है. जिस पर अनीता कहती है कि आज वो नीचे सोएगी. तभी डेविड वहां आ जाता है और फिर अनीता तुरंत अपना मूड चेंज कर कहती है कि वो ऊपर जा रही है सोने.

यह भी पढ़ें:- Bhabi Ji Ghar Par Hain: शो में रिश्वत मांगने वाले दरोगा हप्पू सिंह को एक एपिसोड के लिए मिलती है इतनी मोटी रकम!

Watch: ‘Hunarbaaz के मेगा ऑडिशन में Rohit Shetty की धमाकेदाऱ एंट्री, कंटेस्टेंट के अनोखे एक्ट देख जब उड़ गए Parineeti Chopra के होश



image Source

Enable Notifications OK No thanks