Bhagwant Mann: भगवंत मान के तीन मंत्री और ये विधायक हैं कुंवारे…जल्द बजेंगी शहनाइयां, एक ने कहा- मैं भी जल्द शादी करूंगा


पंजाब के सीएम भगवंत मान की गुरुवार को शादी करेंगे। उनके कुनबे के तीन मंत्री अभी कुंवारे हैं। वहीं पंजाब के सहप्रभारी रह चुके मौजूदा राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी कुंवारे हैं। बेशक वह दिल्ली से हैं लेकिन अब पंजाब के सांसद हैं। पंजाब के खेल मंत्री मीत हेयर बरनाला विधानसभा क्षेत्र की अगुवाई करते हैं और दूसरी बार विधायक बने हैं। वह 2017 में भी विधायक बने थे और 2022 में भी। अब वह कैबिनेट मंत्री हैं और महज 32 साल के हैं। ऐसी उम्मीद है कि मीत हेयर भी अगले साल शादी कर सकते हैं।

पंजाब की नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान खरड़ से विधायक हैं और 31 साल की हैं। पंजाब के जेल व खनन मंत्री हरजोत बैंस पेशे से वकील रहे हैं और श्री आनंदपुर साहिब से विधायक हैं। वह भी कुंवारे हैं। पंजाब में चुनाव में तीखा प्रचार करने वाले और पंजाब कोटे से राज्यसभा पहुंचने वाले राघव चड्ढा की शादी अभी नहीं हुई है। ज्यादातर वक्त वह चंडीगढ़ में बिता रहे हैं और यहीं बैठते हैं। उनकी शादी के चर्चे भी जोरों पर हैं।

संगरूर से विधायक नरिंदर कौर भाराज 27 साल की हैं। उनकी शादी भी नहीं हुई है। नरिंदर कौर की गिनती काफी तेजतर्रार विधायकों में होती है। नरिंदर कौर ने कांग्रेस के पूर्व सांसद व मंत्री विजय इंदर सिंगला व भाजपा के अरविंद खन्ना को हराया था। भारज 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रसिद्धि हासिल की थी, जब उन्होंने अपने गांव में आप का बूथ लगाया था, उस  समय वह 20 साल से भी कम थीं। अमृतपाल सिंह सुखानंद बाघापुराना से विधायक हैं। वह काफी पढ़े लिखे हैं और बीटेक-एमबीए हैं। इन दिनों पीएचडी कर रहे हैं। अमृतपाल सिंह सुखानंद भी कुंवारे हैं। अमलोह से विधायक गैरी बडिंग की शादी भी नहीं हुई है और फाजिल्का से 30 साल की उम्र में विधायक बने नरिंदरपाल सिंह अभी कुंवारे हैं। 

मीत हेयर बोले- मैं भी जल्द कराऊंगा शादी

बरनाला से विधायक व कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को शादी की शुभकामनाएं दीं और कहा कि वह भी जल्दी शादी करेंगे। लड़की की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि अब तो परिजन और दबाव डालेंगे कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी शादी कर ली है, तुम भी करो। उन्होंने कहा कि वह तो मुख्यमंत्री भगवंत मान से कहकर आए हैं कि शादी के बाद सबसे पहले उनका सिर पलोसा जाए ताकि उनकी शादी की बारी भी जल्दी आ जाए।

हेयर ने बताया कि भगवंत मान के लिए लड़की, भगवंत मान की माता व बहन ने ढूंढी है। मीत हेयर ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान फजूलखर्ची के उलट हैं और महंगी शादियों का विरोध करते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी शादी में भी सादा समारोह रखा है, सिर्फ नजदीकी रिश्तेदार ही उनकी शादी में शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी में पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विशेष तौर पर शिरकत करेंगे।



Source link

Enable Notifications OK No thanks