“भगवंत मान स्टिल लिव इन रेंट होम”: अरविंद केजरीवाल जब्स प्रतिद्वंद्वियों


'भगवंत मान स्टिल लिव इन रेंट होम': अरविंद केजरीवाल जब्स प्रतिद्वंद्वियों

पंजाब चुनाव: अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने टाउन हॉल को संबोधित किया।

चंडीगढ़/नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का समर्थन करते हुए आज कहा कि आप के पंजाब नेता भगवंत मान राज्य के अन्य नेताओं के विपरीत किराए के घर में एक आम आदमी की तरह रहते हैं, जिनके पास “बड़ी हवेली और कारें” हैं। 48 वर्षीय श्री मान सात साल से संगरूर से सांसद हैं, उन्होंने कहा, “फिर भी उनकी एक साधारण जीवन शैली है”।

आज अपने भाषण में, आप प्रमुख ने पंजाब के मतदाताओं को “भ्रष्टाचार मुक्त” शासन का वादा किया – एक वादा जिसने उन्हें दिल्ली में तीन बार जीता।

“एक तरफ हमारे पास बादल और उनका पूरा परिवार है। और फिर हमारे पास चन्नी साहब (मुख्यमंत्री) हैं। दूसरी तरफ, हमारे पास सरदार भगवंत मान हैं। वह सात साल से संसद सदस्य हैं। पंजाब में अगर कोई विधायक बन जाता है… उसे तीन-चार हवेली मिलती है… चार-पांच बड़ी कारें। श्री मान सात साल से सांसद हैं… अभी भी किराए के घर में रहते हैं, “अरविंद केजरीवाल ने पूर्व पर निशाना साधते हुए कहा अकाली दल सरकार और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी।

चन्नी के रिश्तेदारों पर हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने रेत खनन मामले में छापेमारी की थी – चुनाव से पहले विपक्ष को चारा देना।

“आज, मुझे लगता है कि राज्य की सबसे बड़ी जरूरत एक ईमानदार मुख्यमंत्री की है। एक तरफ, हमारे पास ड्रग्स बेचने के आरोप वाले नेता हैं.. और रेत खनन के आरोपी नेता हैं। फिर, यह आदमी (भगवंत मान) है, जिसने नहीं किया है किसी से एक पैसा लिया।”

जबकि राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस अभी भी अंदरूनी कलह से निपट रही है, AAP – जो एक प्रमुख चुनौती के रूप में उभरी है – ने आज एक संयुक्त मोर्चे का प्रदर्शन किया।

श्री मान ने दिल्ली में उनके “सुशासन” के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए अपने पार्टी प्रमुख के समर्थन का जवाब दिया।

“मेरी आंखों में आंसू आ गए जब मैंने देखा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जो क्रांति लाई है, एक डिविजनल कमिश्नर के बच्चे, एक जज और झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले लोग एक साथ पढ़ रहे हैं। हम पंजाब में भी ऐसी ही शिक्षा की क्रांति लाएंगे। “- श्री मान ने जोरदार वोट अपील में कहा।

भगवंत मान हाल ही में एक टेली वोट में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बनने के लिए एक लोकप्रिय विकल्प के रूप में उभरे, श्री केजरीवाल ने हाल ही में खुलासा किया था।

यह 20 फरवरी को होने वाले चुनाव से पहले अपने उम्मीदवार का खुलासा करने वाली पहली पार्टी है। कांग्रेस के राहुल गांधी ने कहा है कि वे भी जल्द ही नाम का खुलासा करेंगे और फैसला पार्टी कार्यकर्ता करेंगे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks