भारतपे के सीईओ सुहैल ने अशनीर की बहन के साथ बहस में कुछ ऐसा कहा कि बाद में मांगनी पड़ी माफी


नई दिल्ली . भारतपे के सीईओ सुहैल समीर ने गुरुवार को ट्विटर पर कर्मचारियों के वेतन को लेकर कंपनी के पूर्व एमडी अशनीर ग्रोवर से हुई बहस को लेकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी. दरअसल, समीर ने आरोप लगाया था कि अशनीर ग्रोवर ने कंपनी का पैसा चुरा लिया है जिसके बाद वेतन देने के लिए कंपनी के पास कुछ नहीं बचा है.

क्या है पूरा मामला
हुआ यह कि भारतपे के एक कर्मचारी ने लिंक्डिन पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि कंपनी ने कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया है. इस पर कंपनी के पूर्व एमडी और सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर ने सुहैल समीर को टैग कर लिखा कि ‘यह ठीक नहीं है’. उन्होंने पोस्ट पर लिखा, “किसी भी और चीज से पहले कर्मचारियों का वेतन उन्हें दिया जाना चाहिए.”

ये भी पढ़ें- अशनीर ग्रोवर ने फिर किया ऐसा ट्वीट कि चारों तरफ होने लगी चर्चा

इसके बाद इसी पोस्ट पर अशनीर की बहन आशिमा ग्रोवर ने भी कमेंट करते हुए कहा कि भारत का शीर्ष प्रबंधन ‘बेशर्मों का गुट’ है. आशिमा के इस बयान पर सुहैल ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “तेरे भाई ने सारा पैसा चुरा लिया. सैलरी देने के लिए बहुत कम पैसा बचा है.”

बाद में मांगी माफी
हालांकि, समीर ने अपने इस बयान को लेकर शाम को सार्वजनिक रूप से माफी मांगी. उन्होंने लिक्डिंन पर लिखा, “दोस्तों- आप लोगों को दुखी करने के लिए मैं माफी मांगता हूं…मैंने अपनी हद पार की थी. हर पुराने कर्मचारियों को उनका पूरा पैसा देने पर पहले से काम कर रहे हैं. मेरी प्रतिक्रिया एक खास टिप्पणी पर थी, पूरी पोस्ट पर नहीं. लेकिन मैं अपनी गलती स्वीकारता हूं.”

ये भी पढ़ें- Zerodha ने अपने कर्मचारियों के लिए की अनोखी पहल, वजन घटाने पर मिलेगा बोनस, जानें पूरी डिटेल

भारतपे ने दावा खारिज किया
वहीं, भारतपे ने सैलरी नहीं दिए जाने का कर्मचारी का दावा खारिज कर दिया है. कंपनी ने एक बयान में कहा, “कंपनी के कर्मचारियों को वेतन नहीं मिलने संबंधी सोशल मीडिया पर किए गए किसी भी दावे को भारतपे खारिज करता है. कंपनी के हर कर्मचारी को उनकी मार्च की पूरी सैलरी दी गई है.” भारतपे ने आगे कहा कि नोटिस पीरियड में काम कर रहे कर्मचारियों को कंपनी की नीति के अनुसार एक समयबद्ध तरीके से पूरा पैसा दे दिया जाएगा.

Tags: Indian startups, LinkedIn

image Source

Enable Notifications OK No thanks