Bharti Singh और Harsh Limbachiya के घर आया नन्हा मेहमान, कपल ने फोटो शेयर कर किया बेबी बॉय का अनाउंसमेंट


भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiya) अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। आखिरकार उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। इस कपल ने एक फोटो के साथ आधिकारिक घोषणा की है। हालांकि उन्होंने अपने बच्चे की कोई फोटो शेयर नहीं की, लेकिन उनकी घोषणा में उनके फोटोशूट की एक फोटो दिखाई गई। खुशखबरी देते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इट्स ए बॉय।”

हर्ष और भारती के बेबी अनाउंसमेंट ने उनके फैंस को सरप्राइज दिया है। सभी ने पहली बार बने माता-पिता के लिए बधाई की शुभकामनाओं से उनका पोस्ट भर दिया। अनीता हसनंदानी ने लिखा, “याय्या बधाई।” जबकि राहुल वैद्य ने कमेंट किया, “ओएमजी देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता … बधाई।” करण जौहर ने भी कपल को बधाई दी, जैसा कि उन्होंने लिखा, “बधाई हो,” और जैस्मीन भसीन ने कहा, “यय्या।”


भारती और हर्ष फिलहाल हुनरबाज़ में होस्ट के रूप में देखे जा रहे हैं। हाल ही के एक एपिसोड में भारती और हर्ष ने अपने जल्द होने वाले बच्चे के नाम के लिए सुझाव मांगे थे। करण ने उनसे कहा था, “बहुत-बहुत आपको मोहब्बत। मुझे बस डर है कि बच्चा यहां पैदा होगा।”

भारती सिंह हर्ष लिंबाचिया

भारती और हर्ष को हाल ही में उन अफवाहों का भी खंडन करना पड़ा था कि वह पहले ही एक बच्ची को जन्म दे चुकी हैं। भारती ने एक लाइव चैट के दौरान कहा, “मुझे बधाई देने वाले प्रियजनों से संदेश और कॉल आ रहे हैं। ऐसी खबर है कि मैंने एक बच्ची का स्वागत किया है। लेकिन यह सच नहीं है। मैं खतरा खतरा के सेट पर हूं। 15-20 मिनट का ब्रेक था। इसलिए मैंने लाइव आने का फैसला किया और स्पष्ट किया कि मैं अभी भी काम कर रही हूं। मुझे डर लग रहा है। नियत तारीख निकट है।”

भारती सिंह हर्ष लिंबाचिया



image Source

Enable Notifications OK No thanks