भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया इस एक्ट्रेस के साथ करना चाहते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर


कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में मां बनी हैं. भारती ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. भारती और हर्ष ने दोनों साथ में खतरा खतरा खतरा शो को होस्ट करते थे. दोनों के इस शो को काफी पसंद किया जाता है. भारती और हर्ष के शो में कई सेलेब्स आते हैं जिनके साथ दोनों बहुत मस्ती करते हैं. अब इस शो में एक बॉलीवुड एक्ट्रेंस आईं. जिनके आने के बाद हर्ष ने ऐसी बात कह दी की भारती सिंह भी चौंक जाएंगी. हर्ष ने शो में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात कह दी है जिसे सुनने के भारती के साथ उनके फैंस भी चौंक गए हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक खतर खतरा खतरा के सीजन 2 में सोनाक्षी सिन्हा आईं थीं. सोनाक्षी को देखकर हर कोई खुश हो गया था. सोनाक्षी के आने के बाद हर्ष, निशांत और विशाल अपनी क्वालिटी के बारे में बताते हैं जो अक्सर लड़कियों को पसंद आती हैं. मगर सोनाक्षी को ये सब एक ही लड़के में चाहिए. वह कहती हैं कि मुझे एक इंसान में ये सारी क्वालिटी चाहिए.


सोनाक्षी के साथ करना चाहते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर
इसके बाद हर्ष, विशाल और निशांत सोनाक्षी के साथ फ्लर्ट करते हैं. इस बात पर सोनाक्षी कहती हैं कि तुम लोग मेरी शादी के पीछे क्यों पड़े हो. मैं सिंगल अच्छी नहीं लगती. इस पर हर्ष कहते हैं कि मेरी शादी भारती से हुई है मगर  मैं आपसे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पूछना चाहता हूं.

सोनाक्षी हर्ष के इस सवाल का क्या जवाब देती हैं ये जानने के लिए शो के ऑनएयर होने का इंतजार करना पड़ेगा और इस पर भारती का क्या रिएक्शन आता है ये भी जानना होगा.
 
आपको बता दें भारती और हर्ष खतरा खतरा खतरा के साथ हुनरबाज देश की शान को भी होस्ट कर रहे थे. अब बच्चे को जन्म देने के बाद इस शो से भारती सिंह को सुरभि चंदना ने रिप्लेस कर दिया है.

ये भी पढ़ें: बचपन में रुपाली गांगुली के पिता को बेचना पड़ा था अपना आशियाना, जानिए एक्ट्रेस ने क्यों दिया पति को हीरो का टैग

रूपाली गांगूली के अनुपमा प्रीक्वल में पूजा बनर्जी की एंट्री, होगा ये दमदार किरदार



image Source

Enable Notifications OK No thanks