भारती के शो में सोनाक्षी का हाल हुआ बेहाल ! एक्ट्रेस चिल्लाते हुए बोलीं- मुझे घर जाना है…


कॉमेडियन भारती सिंह 8वें महीने की प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही हैं. भारती के इस जज्बे की हर तरफ तारीफ हो रही है. हाल ही में कॉमेडियन के द खतरा खतरा शो का आगाज हुआ है. जबसे यह शो शुरू हुआ है दर्शकों के एंटरटेनमेंट का डोज दोगुना हो गया है. फैंस हर दिन सेलेब्स के अजीबो-गरीब स्टंट देखकर खूब हंसते और खिलखिलाते हैं. हाल ही में रिलीज शो का नया प्रोमो भी खूब मजेदार है क्योंकि अपकमिंग एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा आने वाली हैं. 

द खतरा खतरा शो के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किए गए हैं. जिसमें हाल ही वाले प्रोमो में सोनाक्षी सिन्हा एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और उनकी कुर्सी जोर-जोर से झटके खाती हुई घूमती है. सोनाक्षी सिन्हा डर के मारे चिल्लाने लगती हैं. एक्ट्रेस चिल्लाते हुए कहती हैं, मुझे घर जाना है. 

सोनाक्षी सिन्हा का हाल बेहाल देख बाकी कंटेस्टेंट और ऑडियंस ठहाके लगाते हुए नजर आते हैं. नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक्ट्रेस रुबीना दिलैक भी द खतरा खतरा शो में पहुंचेंगी. लेटेस्ट प्रोमो में भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया भी खूब मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं. 


बता दें कि द खतरा खतरा शो में हर दिन सेलेब्स खेल खेलने के लिए आते हैं और खूब सारी मस्ती करते हैं. प्रतीक सहजपाल और निक्की तंबोली की जबरदस्त केमेस्ट्री शो में लोगों को खूब पंसद आ रही हैं. वहीं हर हफ्ते फराह खान भी शो में आती हैं और कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करती हैं. हाल ही में द खतरा खतरा शो का एक अन्य प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें रेमो डिसूजा उनकी पत्नी लीजेल डिसूजा वीकेंड एपिसोड में शिरकत करते हुए दिखाई दिए.  

दीया मिर्ज़ा ने अपनी सौतेली बेटी को दी जन्मदिन की बधाई, लिखा के ये प्यारा पोस्ट

लुक्स के मामले में अभी से अपने पिता ऋतिक रोशन को टक्कर दे रहे हैं बड़े बेटे रेहान, तस्वीर देख लोगों ने कहा ‘दूसरा हैंडसम हंक..



image Source

Enable Notifications OK No thanks