बेटी की हल्दी रस्म में ढोल पर जमकर नाचे भोजपुरी एक्टर Awdhesh Mishra, यूजर बोला- ‘आपने तो हिला दिया’


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के जाने-माने एक्टर और विलेन अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra) के घर इन दिनों शादी का माहौल है. उनके घर में खुशियों ने दस्तक दी हुई है. दरअसल, उनकी बेटी की शादी (Awdhesh Mishra Daughter Wedding) होने वाली है और उसकी रस्में भी शुरू की जा चुकी हैं. इस समय उनका पूरा परिवार इकट्ठा है और चारों ओर खुशी का माहौल है. ऐसे में बीत दिन ही एक्टर की बेटी की हल्दी रस्म थी, जिसमें उन्हें उनकी पत्नी के साथ ढोल-ताशों पर जमकर ठुमके लगाते हुए देखा गया. उनका डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसे फैंस खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

विलेन अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra) ने अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम (Awdhesh Mishra instagram Video) अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो उनकी बेटी की हल्दी की रस्म चल रही है और ढोल-ताशे बज रहे हैं, जिस पर पूरा परिवार खूब इन्जॉय कर रहा है. हर कोई बारी बारी आता है और जोरदार डांस करके जा रहा है. वीडियो में अगर अवधेश मिश्रा के लुक की बात की जाए तो इसमें वो पीले कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. एक्टर ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘मेरी बेटी की हल्दी रस्म’. इनके वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) ने लिखा, ‘बहुत बहुत बधाई’. एक्ट्रेस अनारा गुप्ता ने लिखा, ‘बधाई हो’.

अवधेश मिश्रा का डांस (Awdhesh Mishra Dance) देख एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत खूब सर’. दूसरे ने लिखा, ‘बधाई हो सर जी… आपकी बिटिया हमेशा मुस्कुराते रहे भगवान से यही कामना करता हूं’. तीसरे ने लिखा, ‘सर आप तो एक दम हिला दिए.’ इसके साथ ही एक फैन ने शिकायत करते हुए लिखा, ‘सर आपने तो नेवता ही नहीं दिया’. इसी तरह से लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इनके वीडियो पर 6 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक्स किए हैं. वीडियो वायरल हो रहा है.

बहरहाल, अगर अवधेश मिश्रा की अपकमिंग फिल्मों (Awdhesh Mishra Upcoming Bhojpuri films) की बात की जाए तो वो इन दिनों मूवी ‘अर्धनारी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इसमें वो फीमेल गेटअप में नजर आने वाले हैं. उनका इससे कई लुक भी जारी किया जा चुका है. मूवी का ट्रेलर 26 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किया जाना है. इसके अलावा वो ‘बाबुल की गलियां’, ‘आए हम बाराती बारात लेके’ और ‘टुनटुन’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनकी इन मूवीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Awdhesh mishra, Bhojpuri, Bhojpuri Cinema



image Source

Enable Notifications OK No thanks