Bhojpuri: बेशुमार दौलत की मालकिन हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां, अक्षरा-रानी और मोनालिसा में कौन हैं सबसे अमीर?


बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा ही दर्शकों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। लड़कियां अक्सर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के स्टाइल और लुक्स को कॉपी करती हैं। लेकिन आज के समय में भोजपुरी अभिनेत्रियां भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं। अक्षरा सिंह, मोनालिसा, रानी चटर्जी जैसी अभिनेत्रियां भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। इनकी चर्चा हमेशा फैंस के बीच बनी रहती है। फैंस इनकी फिल्मों और गानों का इंतजार करते हैं। ऐसे में आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपको भी पता चलेगा कि इस इंडस्ट्री की कौन सी अभिनेत्री सबसे ज्यादा अमीर है। 

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की धाकड़ अभिनेत्री हैं, जो अपने दमदार अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। अक्षरा ने भोजपुरी इंडस्ट्री की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए वह तगड़ी फीस लेती हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं, वह एक स्टेज शो के लिए भी मोटी रकम वसूलती हैं। अभिनेत्री एक घंटे के शो के लिए तीन से पांच लाख रुपये लेती हैं। अक्षरा की कुल संपत्ति 50-60 करोड़ रुपये हैं।  

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं। उन्होंने अब तक 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और वह अपनी एक फिल्म के लिए 8 से 12 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रानी चटर्जी एक महीने में लाखों की कमाई करती हैं। कुछ संपत्ति की बात करें तो रानी चटर्जी लगभग पांच मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने तेजी से इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। आम्रपाली ने फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था और पहली फिल्म से ही उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। आज के समय में वह एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 14 करोड़ है।   

मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री रही हैं, जो अब टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं। उन्होंने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम किया है और वह एक फिल्म के लिए 7 से 10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा है कि मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks