Bhojpuri Bolbam Song: मुकेश मस्ती का बोलबम धमाका, गाना ‘5 Liter Jal Bislari’ झूमने पर कर देगा मजबूर!


भोजपुरी में इन दिनों सावन गानों (Sawan Song) की धूम मची हुई है. सिंगर्स और एक्टर्स एक से बढ़कर एक गाने के वीडियो रिलीज कर रहे हैं. उन सॉन्ग्स को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में तो आलम ये है कि सावन शुरू होने से पहले ही वीडियो सॉन्ग्स रिलीज किए जाने लगते हैं और पूरा माहौल भक्तिमय बना देते हैं. इसी कड़ी में भक्तिमय माहौल बनाने के लिए सिंगर मुकेश मस्ती (Mukesh Masti) भी शामिल हो गए हैं. उनका नया गाना ‘5 लीटर जल बिस्लरी’ (5 Liter Jal Bislari) रिलीज किया गया है, जिसने आते ही धूम मचा दी है. इसके म्यूजिक पर तो हर कोई झूमने पर मजबूर हो जाएगा.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘5 लीटर जल बिस्लरी’ (5 Liter Jal Bislari) के वीडियो को SS Music World के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस चैनल को हाल ही में लॉन्च किया गया है और इसके 9 लाख फॉलोअर्स हैं. इसकी एमडी सीमा सुमन हैं. अब अगर बोलबम म्यूजिक वीडियो (Bolbam Music Video) की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस अपनी को-एक्ट्रेस से कह रही हैं कि अगर उन्होंने सावन में 5 लीटर जल बिस्लरी भगवान भोलेनाथ पर चढ़ाया तो उन्हें उनका जीवन साथी शहरी मिल जाएगा. इसमें जहां एक एक्ट्रेस को कुंवारी तो दूसरी को शादीशुदा लिवाज में देखा जा सकता है. शादीशुदा गेटअप में साड़ी में मेन लीड एक्ट्रेस बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इसमें उनकी खूबसूरती का जवाब नहीं है. एस एस म्यूजिक वर्ल्ड ने वीडियो को बड़े पैमाने पर फिल्माया है.

वीडियो को कुंवारी लड़कियों के ऊपर फिल्माया गया है. इसमें मुकेश मस्ती अपनी गायिकी के जरिए बता रहे हैं कि भोलेनाथ को कैसे खुश करे हैं और फिर जो उन्हें खुश कर देगा तो उसे सुंदर और अच्छा वर मिलेगा. सावन के पावन मौके पर इस गाने ने कमाल कर दिया है. मुकेश की आवाज में ये गाना भी काफी जंच रहा है. इसे दर्शक अच्छा रिस्पांस कर रहे हैं.

अब अगर भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘5 लीटर जल बिस्लरी’ (5 Liter Jal Bislari) की बात की जाए तो इसका म्यूजिक शिव मनमोही ने दिया है. इसके लिरिक्स राहुल रसिक ने लिखे हैं और सिंगर मुकेश मस्ती हैं. वीडियो को निर्देशन विवेक सिंह ने किया है. गाने का निर्माण एस एस म्यूजिक वर्ल्ड के बैनर तले किया गया है. इस चैनल पर आपको एक से बढ़कर एक गाने देखने के लिए मिलेंगे. इससे पहले यहां पर मुकेश मस्ती का आवाज में ही ‘भूखले सावन के सोमारी’ और सिंगर विजय उतपाति की आवाज में ‘सखी सावन भूखा’ (Sakhi Sawan bhukha) रिलीज किया जा चुका है. इन गानों को भी भोले के भक्तों ने खूब प्यार दिया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks