Bhojpuri Song: सावन आते ही बागों में पड़ गए झूले, गायिका सुनीता यादव का कजरी गीत ‘झुलनवा धीरे झुलावा’ रिलीज


भोजपुरी गीत-संगीत में बहुत सी लोक विधा समाहित है, जिसमें पारंपरिक गीतों का विशेष महत्त्व है. खासकर सावन के महीना में नीम की डाल पर पड़ा झूला बड़ा ही मनमोहक लगता है. सावन फुहारों, तीज-त्योहार के मौसम में पेड़ की डाल पर झूला डालकर सखियां झूला झूलती हैं. ऐसे में अब इसी सावन (Bhojpuri Sawan Song) की शुरुआत के साथ ही झूले भी डलने शुरू हो गए हैं और इस पर भी एक वीडियो सॉन्ग (Video Song) रिलीज किया जा चुका है. लोक गायिका सुनीता यादव (Sunita Yadav) ने अपनी सुरीली आवाज में सावन के मौके पर कजरी गीत ‘झुलनवा धीरे झुलावा’ (Jhulanwa Dhire jhulava) का वीडियो रिलीज किया है.

भोजपुरी कजरी सॉन्ग (Bhojpuri Kajari Song) ‘झुलनवा धीरे झुलावा’ (Jhulanwa Dhire jhulava) के वीडियो को सुनीता यादव के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. गाने के वीडियो में बीच-बीच में सुनीता यादव लिपसिंक (Sunita Yadav Lok geet) करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि रूप श्रृंगार करके एक्ट्रेस अपनी सहेलियों के साथ झूला झूल रही हैं और मगन मन होकर कजरी गा रही हैं. यह गाना सावन की हरियाली और सावन के झूलों की यादें ताजा कर रहा है. गाने को खास अंदाज में सुनीता यादव ने गाया है, जो सुनने और देखने में बहुत ही प्यारा लग रहा है.

सावन के मौके पर जहां भोलेनाथ की भक्ति में मनमोहक और भक्तिमय माहौल बना देने वाले बोलबम गीत रिलीज कर रहे हैं. उसी में झूले पर सुनीता ने गाना (Sunita Yadav gana) रिलीज कर इस पावन माहौल को और भी सुगंधिम बना दिया है. इसे देखकर तो आपका भी एक पल के लिए झूला झूलने का मन करेगा. साथ में झूले को लेकर बचपन की भी यादें ताजा हो जाएंगी.

पूरे परिवार के साथ सुनने व देखने लायक सिंगर सुनीता यादव का गाया हुआ सावन की कजरी सॉन्ग ‘झुलनवा धीरे झुलावा’ बहुत ही बेहतरीन बनाया गया है. इसके गीतकार कई हिट गाने लिख चुके गीतकार मुसाफिर जौनपुरी हैं. संगीतकार अजय यादव हैं. इस गाने का म्यूजिक मिक्स आशीष वर्मा ने किया है. एडीटर सूरज दादा, वीडियो डायरेक्टर पिंटू जे यादव हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks