Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव से मेघाश्री ने मांगी ‘बोलबम के साड़ी’, एक ही दिन में मिले लाखों व्यूज, देखिए


भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी दमदार गायिकी के लिए काफी चर्चा में रहते हैं. उनके गाने रिलीज होने के बाद लंबे समय तक ट्रेंडिंग लिस्ट में बने रहते हैं. इसलिए उन्हें फैंस ट्रेंडिंग स्टार भी कहते हैं. ऐसे में अब एक्टर का सावन (Bhojpuri Sawan Song) के मौके पर नया बोलबम गीत (Bolbam geet) रिलीज किया गया है, जिसके बोल ‘बोलबम के साड़ी’ (Bolbam Ke Saree) है. इसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस मेघाश्री भी हैं, जो कि खेसारी के साथ फिल्म ‘बोल राधा बोल’ से चर्चा में आई थीं.

भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘बोलबम के साड़ी’ (Bolbam Ke Saree) के वीडियो को Faltu Entertainment के यू्ट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस मेघाश्री खेसारी की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. इसमें देख सकते हैं कि वो साड़ी में जमकर ठुमके लगा रही हैं. साड़ी में एक्ट्रेस कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. वो एक्टर से सावन के मौके पर बाबा भोलेनाथ को खुश करने के लिए कह रही हैं कि उनके लिए वो बाजार से बोलबम लिखी हुई साड़ी लेते आएं. जहां एक्ट्रेस को साड़ी में शादीशुदा गेटअप में देखा जा सकता है वहीं, खेसारी कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों के ही बीच में कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो को साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे पचास हजार से ज्यादा तो लोगों ने लाइक्स भी किया है.

गाना ‘बोलबम के साड़ी’ (Bolbam Ke Saree) की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी दमदार गायिकी से सजाया है. ये गाना दोनों की ही आवाज में काफी जंच रहा है. इसके लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. डायरेक्टर पवन पाल हैं. इसके अलावा खेसारी के बोलबम गानों की बात की जाए तो इससे पहले ‘चूड़ी हरियर’, ‘कोका कोला बोलबम’, ‘ब्रांडेड भक्त’ और ‘वरदान चाही तीन’ जैसे गाने रिलीज हो चुके हैं. इसके साथ ही मेघाश्री के साथ गाने की बात की जाए तो इससे पहले ‘देवघर में दर्द’ (Devghar Me Dard) दोनों स्टार्स का गाना रिलीज किया गया था. इसमें भी उनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Khesari lal yadav

image Source

Enable Notifications OK No thanks