Bhojpuri Song: ‘लखनऊवा लहंगा’ पहन Anisha Pandey ने Khesari Lal Yadav को बनाया दीवाना, मिले 322 मिलियन व्यूज


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) अपने किसी ना किसी गाने की वजह से चर्चा में रहते हैं. उनका हर हफ्ते ही कोई ना कोई म्यूजिक वीडियो आता है तो यूट्यूब पर वायरल हो जाता है. ऐसे में अब एक्टर का एक और म्यूजिक वीडियो ‘लखनऊवा लहंगा’ (Lehnga Lucknaowa) वायरल हो रहा है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक्ट्रेस अनीषा पांडे (Anisha Pandey) के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं. इनके वीडियो को 322 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना (Khesari lal yadav) ‘लखनऊवा लहंगा’ (Bhojpuri Song Lehnga Lucknaowa) के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को अनीषा पांडे के साथ फिल्माया गया है. इसमें एक्ट्रेस अपने शानदार डांस मूव्स और लटके-झटके दिखा रही हैं. इस धमाकेदार गाने में अंतरा सिंह प्रियंका ने सुरों की महफिल जमाई है तो वहीं इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और श्याम सुंदर ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. इसमें एक्ट्रेस अनीषा ने लहंगा चोली में जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों कलाकारों के बीच जबरदस्त रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. यही तो वजह है कि इनके वीडियो सॉन्ग (Video Song) को 322 मिलियन व्यूज और एक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है और इनका गाना वायरल हो रहा है.

गाना ‘लखनऊवा लहंगा’ को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका (Khesari lal yadav-Antara singh Priyanka Songs) ने गाया है. दोनों की ही आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. वीडियो में एक्ट्रेस अनीषा पांडे ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. इसके डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है. प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा हैं. खेसारी लाल यादव का इससे पहले गाना ‘आजा राजा रील पे देखावतानी’ (Aaja Raja Reel Pe Dekhawatani) और ‘दिल दीवाना’ (Dil Deewana) रिलीज हुआ था. इन दोनों ही गानों में उनके साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता लीड रोल में थीं. इसके अलावा अक्षरा सिंह के साथ हाल ही में इनका गाना ‘सुनामी’ (Tsunami) रिलीज किया गया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 15, 2022, 13:30 IST

image Source

Enable Notifications OK No thanks