क्या ‘कभी खुशी कभी गम’ का भोजपुरी वर्जन है नीलकमल सिंह का ‘कबो खुशी कबो गम दी’ गाना? देखें VIDEO


भोजपुरी स्टार नीलमकल सिंह (Neelkamal Singh) आए दिन ही अपने नए-नए गानों से लोगों का दिल जीत रहे हैं. शिल्पी राज की तरह उनके गाने भी मिलियन क्लब में जल्द शामिल होते हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आते हैं. हाल ही में उनका दर्द भरा गाना रिलीज हुआ है जिसे सुनकर आपको बॉलीवुड सॉन्ग कभी खुशी कभी गम याद आएगा जिसे एक परिवार में आने वाले उतार-चढ़ाव पर फिल्माया गया है. हालांकि, हिंदी सॉन्ग में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, जया बच्चन और काजल जैसे कई स्टार्स दिखते हैं जबकि भोजपुरी सॉन्ग सिर्फ प्रेमी-प्रेमिका पर बेस्ड है. नीलम कमल के नए गाने के बोल हैं ‘कबो खुशी कबो गम दी…’ इसमें वे अभिनेत्री सृष्टि उत्तराखंडी (Shristi Uttarakhandi) के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं.

भोजपुरी गाने ‘कबो खुशी कबो गम दी’ के वीडियो ने रिलीज के साथ ही व्यूज बटोरने शुरू कर दिए हैं और अब तक इसे 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 1 मिलियन पार कर चुके इस गाने नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी सृष्टि उत्तराखंडी मॉडर्न लुक में दिख रही हैं. इसके लिरिक्स आसुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है और इसके डिजिटल हेड विक्की यादव हैं. वीडियो में एक प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड के बिछड़ाव का दर्द झेलता है और दोस्तों को अपनी लव लाइफ के बारे में डिसकस करता है.

इससे पहले नीलकमल सिंह ने वेडिंग सीजन को ध्यान में रखते हुए ‘शादी से पहिले…’ रिलीज किया था. इसे उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की मोस्ट ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. शादी से पहिले के वीडियो में जहां एक्ट्रेस ग्लैमरस लुक में अपनी अदाओं से दर्शकों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं तो वहीं नीलमकम अपनी आवाज और रॉकिंग अंदाज से इंप्रेस करते दिखे. गाना भले ही भोजपुरी सिनेमा का फोक सॉन्ग हो लेकिन स्टार्स का अंदाज एक दम मॉडर्न है. वीडियो सेंसुअल डांस मूव्स और रोमांस से भरपूर है जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता है लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड है कि कुछ ज्यादा ही इकरार जताती है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Neelkamal Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks