‘पल्सर के सीट प’ प्रेमिका संग रोमांस करते दिखे Bhojpuri स्टार राकेश मिश्रा, नए गाने को नहीं मिले व्यूज; Flop!


राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के लोकप्रिय स्टार हैं और इन दिनों वे बैक टू बैक नए-नए गाने लेकर आ रहे हैं. वे आए दिन ही अपनी गायिकी के लिए चर्चा में रहते हैं और इसी बीच उनका एक नया गाना ‘पल्सर के सीट प’ (Pulsar Ke Seat Pa) रिलीज हुआ है जिसमें वे अपनी को-स्टार के साथ बाइक पर रोमांस फरमाते दिखते हैं. वीडियो में एक्टर ब्लैक शेड्स, गोल्ड चैन और टीशर्ट के ऊपर रेड कलर की शर्ट पहने हुए स्टाइलिश दिखते हैं. वहीं उनकी को-स्टार भी ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं.

गर्लफ्रेंड को नहीं मिल रहे व्यूज
‘पल्सर के सीट प’ में राकेश मिश्रा एक दम शहर के कूल बॉय के रूप में दिखते हैं जो अपनी गर्लफ्रेंड को हरे-भरे मैदान में घुमाते फिराते दिखते हैं. इस सॉन्ग को राकेश मिश्रा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल Rakesh Mishra Original पर रिलीज किया है जिसकी उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, बात अगर टोटल व्यूज की करें तो बहुत कम हैं और उनके दूसरे गाने की अपेक्षा न के बराबर हैं. इस गाने को राकेश ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इसके लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. गाने में स्टार्स ने अपना बेहतरीन परफोर्मेंस देने की कोशिश की है लेकिन इस पर व्यूज नहीं आ सके. 24 जून की सुबह रिलीज हुए इस गाने को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 2000 लोगों ने देखा है.

‘अलबत्ते लागतS ये सईया..’भी नहीं दिखा पाया खास धमाल
इससे पहले उनका एक नया गाना ‘अलबत्ते लागतS ये सईया..’..(Albette Lagta Ye Saiya) रिलीज हुआ है. इसे यश फिल्म ने 16 जून 2022 को रिलीज किया है और इसमें राकेश मिश्रा भोजपुरी एक्ट्रेस मनीषा मिश्रा के साथ नजर आ रहे हैं. ‘अलबत्ते लागतS ये सईया’ (Albette Lagta Ye Saiya)….रोमांस से भरपूर हैं जिसमें दोनों मिश्रा स्टार एक दूसरे के काफी क्लोज दिखते हैं. गाने की शुरुआत ही रोमांटिक सीन से होती है जिसमें अभिनेता अपनी प्रेमिका के प्यार में क्रेजी नजर आते हैं. ये गाना प्रेमी युगलों में इश्क की इमोशन्स जगाने वाला है. नए भोजपुरी गाने ‘Albette Lagta Ye Saiya’ को राकेश मिश्रा ने सिंगर नेहा राज (Bhojpuri Singer Neha Raj) के साथ मिलकर गाया है. इसके लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटू रावत का है.

‘कमर कोला कोला’ को पसंद कर रहे लोग
हालांकि, उनका नया सॉन्ग ‘कमर कोला कोला’ (Kamar Coca Cola out) काफी पसंद किया जा रहा है जिस पर उनके चाहने वालों का शानदार रेस्पांस आ रहा है. म्यूजिक वीडियो में उनकी को-स्टार महिमा सिंह अपने डांस मूव्स से दर्शकों को इंप्रेस करते दिख रही हैं. इसे Saregama Hum Bhojpuri ने 17 जून को रिलीज किया था, जिसे साढ़े 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Tags: Bhojpuri, Rakesh Mishra, Rakesh Mishra Bhojpuri Song, Rakesh Mishra songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks