Bhojpuri Song: राकेश मिश्रा का नया गाना ‘Albette Lagta Ye Saiya’ रिलीज, रोमांस से भरपूर है पूरा VIDEO


#Video | अलबत्ते लागतS ये सईया | #Rakesh Mishra, #Neha Raj | Ft. Manisha Mishra | Bhojpuri Song 2022: राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जाने-माने स्टार हैं और आए दिन ही अपनी गायिकी के लिए चर्चा में रहते हैं. उन्होंने महज 3-4 साल की उम्र से ही सिंगिंग स्टार्ट कर दी थी और अब वे भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपर सिंगर है. वे भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) की तरह के अपने द्वारा गाए गए गानों (Bhojpuri Songs) में खुद ही एक्टिंग करते हैं. लिहाजा हम कह सकते हैं कि वे एक शानदार गायक होने के साथ-साथ एक बेहतरीन एक्टर भी हैं. हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसके बोल हैं ‘अलबत्ते लागतS ये सईया..’..(Albette Lagta Ye Saiya)

Also Read: लुंगी बाधें गर्मियों में ककरी बेचते दिखे भोजपुरी स्टार Rakesh Mishra, ग्राहक बन जब आई खूबसूरत लड़की तो…

इस गाने को यश फिल्म ने 16 जून 2022 को रिलीज किया है और इसमें राकेश मिश्रा भोजपुरी एक्ट्रेस मनीषा मिश्रा के साथ नजर आ रहे हैं. ‘अलबत्ते लागतS ये सईया’ (Albette Lagta Ye Saiya)….रोमांस से भरपूर हैं जिसमें दोनों मिश्रा स्टार एक दूसरे के काफी क्लोज दिखते हैं. गाने की शुरुआत ही रोमांटिक सीन से होती है जिसमें अभिनेता अपनी प्रेमिका के प्यार में क्रेजी नजर आते हैं. ये गाना प्रेमी युगलों में इश्क की इमोशन्स जगाने वाला है.

नए भोजपुरी गाने ‘Albette Lagta Ye Saiya’ को राकेश मिश्रा ने सिंगर नेहा राज (Bhojpuri Singer Neha Raj) के साथ मिलकर गाया है. इसके लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटू रावत का है. गाने में दोनों स्टार सेंसुअल मूव्स करते दिखते हैं. इसके एक दिन बाद ही राकेश मिश्रा ने अपना नया सॉन्ग ‘कमर कोला कोला’ (Kamar Coca Cola out) रिलीज किया है जिस पर उनके चाहने वालों का शानदार रेस्पांस आ रहा है. म्यूजिक वीडियो में उनकी को-स्टार महिमा सिंह अपने डांस मूव्स से दर्शकों को इंप्रेस करते दिख रही हैं. ‘कमर कोका काला’ (Kamar Coca Cola video) को राकेश मिश्रा ने राधा रावत (Radha Rawat) के साथ मिलकर गाया है जो 17 जून 2022 यानी आज Saregama Hum Bhojpuri के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri singer rakesh mishra, Rakesh mishra new song

image Source

Enable Notifications OK No thanks