Rakesh Mishra Song: ‘कमर कोका कोला’ में महिमा सिंह ने मचाया धमाल, कुछ ही देर में मिले इतने व्यूज- VIDEO


#Rakesh Mishra ~ कमर कोका कोला | Kamar Coca Cola | Radha Rawat | New Bhojpuri Song 2022 | #Video: भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए कई गाने रिलीज कर चुके हैं. इसी बीच उनका एक और नया गाना जारी हुआ है जिसमें एक बार फिर से देसी लुक में दिख रहे हैं. हाल ही में उनका नया सॉन्ग ‘कमर कोला कोला’ (Kamar Coca Cola out) रिलीज हुआ है जिस पर उनके चाहने वालों का शानदार रेस्पांस आ रहा है. म्यूजिक वीडियो में उनकी को-स्टार महिमा सिंह अपने डांस मूव्स से दर्शकों को इंप्रेस करते दिख रही हैं.

Kamar Coca Cola’ में खीरा टमाटर की पार्टी
‘कमर कोका काला’ (Kamar Coca Cola video) को राकेश मिश्रा ने राधा रावत के साथ मिलकर गाया है जो 17 जून 2022 यानी आज Saregama Hum Bhojpuri के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वीडियो की शुरुआत में अभिनेता के साथी एक्ट्रेस को खीरा और टमाटर से लुभाते हैं, फिर उन पर ढोरे डालने राकेश मिश्रा आते हैं. इसी बीच अभिनेता अपनी को-स्टार को टमाटर खिलाते हैं. गाने में दिख रहे टेबल पर टमाटर, खीरा और कोका कोला ड्रिंक्स की बॉटल दिखती हैं जो कि इस पार्टी की शान हैं.

Youtube पर छा गया राकेश मिश्रा का सॉन्ग
ये गाना यूट्यूब छा गया है और कुछ ही देर में इसे लाखों व्यूज चुके हैं. इस गाने को खबर लिखे जाने तक सिर्फ 6 घंटे के भीतर तकरीबन 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 8 हजार ज्यादा लाइक का बटन दबा चुके हैं. कुछ समय पहले ही इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था तभी से दर्शकों और फैंस को इस गाने का इंतजार था जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने में महिमा सिंह कमाल का डांस करते दिख रही हैं और हर किसी की नजरें उनकी पतली कमर पर हैं.

दिलकश अंदाज में दिखीं महिमा सिंह
वीडियो में अभिनेत्री की कातिलाना अदाएं और कमर मटकाने का दिलकश अंदाज ही है जो लोगों को ये गाना बार-बार देखने को मजबूर कर रहा है. अगर आप भोजपुरी हैं और इस भाषा की आपको समझ हैं आपके लिए ये शानदार पार्टी सॉन्ग है. इस गाने के लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और छोटू रावत ने इसे म्यूजिक दिया है.

Tags: Bhojpuri, Rakesh Mishra, Rakesh Mishra Bhojpuri Song, Rakesh mishra new song

image Source

Enable Notifications OK No thanks