Bhojpuri Bolbam Song: स्मृति सिन्हा के जीजा बने पवन सिंह! एक्ट्रेस बोली-‘देवघर से ले ले अईहS’, वीडियो वायरल


भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) की जोड़ी इंडस्ट्री की बवाल जोड़ी है. इन्हें फैंस साथ में काफी पसंद करते हैं और इनकी कैमिस्ट्री तो कमाल की होती है. कुछ समय पहले ही दोनों के अफेयर की खबरों ने भी काफी तूल पकड़ा था, जिसके बाद एक्ट्रेस से एक सिरे नकार भी दिया था. अब इसी बीच पवन सिंह, स्मृति के जीजा बन गए हैं, जिसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है. दरअसल, ये मामला को रियल का नहीं है बल्कि रील का है. दोनों जीजा-साली अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो (Music Video) बने हैं, जिसके बोल ‘देवघर से ले ले अईहS’ (Deoghar Se Le Le Aiha) हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘देवघर से ले ले अईहS’ (Deoghar Se Le Le Aiha) के वीडियो को डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि पवन सिंह, जीजा और स्मृति सिन्हा (Pawan Singh-Smrity Sinha Songs), साली बनी हुई दिखाई दे रही हैं. दोनों के बीच ही इसमें कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. फैंस इन्हें साथ में काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि एक्टर सावन के मौके पर देवघर जाने की तैयारी कर रहे हैं. इस पर वो स्मृति से बार-बार कह रहे हैं कि वो लिस्ट बना लें कि वहां से क्या-क्या लाना है साथ ही उनकी दीदी और पवन की ऑनस्क्रीन वाइफ को क्या चाहिए. वहीं, एक्ट्रेस भी इस गाने के जरिए अपनी फरमाइस गिना रही हैं. इसमें दोनों ही एक्टर्स ने बोल बम का कुर्ता पहन रखा है. वीडियो को दर्शकों की ओर से ढेर सारा प्यार मिल रहा है और देखते ही देखते इनका वीडियो वायरल हो गया है. इसे रिलीज होने के महज कुछ ही घंटों में करीब एक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इसे एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है.

गाना ‘देवघर से ले ले अईहS’ को पवन सिंह के साथ शिल्पी राज (Pawan Singh-Shilpi Raj Songs) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. दोनों की आवाज में ही ये सॉन्ग काफी जच रहा है. वहीं, एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने अपनी अदाओं के जादू से वीडियो (Bhojpuri Video Song) में जान फूंक दी है. इसके लिरिक्स गौतन राय काला नाग ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर रवि राज देवा हैं. डायरेक्टर गोल्डी जैसवाल हैं. कोरियोग्राफर गोली जैसवाल हैं. उन्होंने कमाल की कोरियोग्राफी की है. इसके प्रोड्यूसर डी सिंह हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh, Pawan singh new song

image Source

Enable Notifications OK No thanks