Viral Video: इवेंट में पवन सिंह ने गाया ऐसा गाना कि सुन कर झूमे उठे सुशील सिंह और Smrity Sinha भी, देखिए


भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए शुरू से ही जाने जाते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में एलबम से कदम रखा था और शुरुआत में ही एक्टर ने एक से बढ़कर एक गाने दिए थे, जिन्हें अगर याद किया जाए तो भोजपुरी के वो पुराने दिन याद आ जाते हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से पावर स्टार का ही पुरानी शैली वाला अंदाज ही देखने के लिए मिल रहा है. उनका वो अंदाज देखकर तो महफिल में मौजूद सभी हिल गए और झूमने पर मजबूर हो गए. पवन सिंह (Pawan Singh Songs) अपना पुराना गाना इवेंट में गाया है, उस गाने के बोल- ‘दरोगा जी हो’ (Daroga Ji Ho) हो.

पवन सिंह का गाना (Pawan Singh gana) गाते हुए वीडियो उनके फैन पेज के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनके साथ इवेंट में एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) और एक्टर सुशील सिंह (Sushil Singh) भी साथ में बैठे हैं. एक तरफ सुशील तो दूसरी तरफ स्मृति बैठी हुई हैं और एक्टर के इवेंट में गाना गाने की गुजारिश की जाती है तो वो अपना सबसे पुराना गाना ‘दरोगा जी हो’ (Daroga Ji Ho) गाते हैं. उनकी आवाज में एक बार फिर से ये गाना सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोगों का मद गदगद हो जाता है और मौजूद उनके साथ दोनों को-एक्टर्स झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. पवन की आवाज में इस गाने को सभी काफी इन्जॉय कर रहे हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक महज एक घंटे के भीतर ही उनके इस गाने के वीडियो को एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस अपने चहेते स्टार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अब अगर पवन सिंह (Pawan Singh Song Daroga Ji Ho) के ऑरिजनल वीडियो की बात की जाए तो इस गाने को कई साल पहले ‘दरोगा जी हो’ (Daroga Ji Ho) चंदा के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था, जिसमें देखने के लिए मिला था कि एक्टर एक महिला के बिरह को बयां करते हैं कि उसका पति चार दिन से लापता है और वो उन्हें बाजार से लेकर शहर तक में खोज चुकी है मगर वो कहीं नहीं मिला. ये पूरा वीडियो पुलिस थाने में शूट किया गया है.

इसे 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 65 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने को पवन सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजया है. ये गाना पवन के एलबम कला नैना चार (Kala Naina Char) का है. गीत विनय बिहारी, जही अख्तर, छोटू बाब, अजीत और डॉ विनोद ने गाया है. संगीत विनय विनाक और लवली शर्मा ने दिया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks