Viral Video: पल्लवी गिरी ने फ्लोर पर लगाई आग, पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग ‘नजरिया ना लागे’ पर लगाए ठुमके


भोजपुरी एक्ट्रेस पल्लवी गिरी (Pallavi giri) को ‘गरईया मछरी’ (garaiya Machhari) जैसे गानों के लिए जाना जाता है. उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो आता है तो वो धमाल मचा जाता है. फैंस उनके एक्सप्रेशंस और डांस मूव्स के दीवाने हैं. वो अपने बिजी शेड्यूल से भी वक्त निकालकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपना डांस वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उनका एक डांस वीडियो (Dance video) वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी कातिल अदाएं देखने के लिए मिल रही हैं.

पल्लवी गिरी का डांस वीडियो (Pallavi giri Dance video) इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इसे एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया है. इसे साझा करने के साथ ही उन्होंने हैश टैग ‘नजरिया ना लागे’ और ‘पवन सिंह’ दिया है. इनके डांस वीडियो को 16 सौ से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए पल्लवी गिरी के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस साड़ी में नजर आ रही हैं और वो पवन सिंह के हिट सॉन्ग (pawan Singh hit Songs) ‘नजरिया ना लागे’ (Najariya na Lage) पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं और शानदार एक्सप्रेशंस दिखा रही हैं. इसमें उनकी कातिल अदाएं फैंस के होश उड़ा रही हैं.

अगर एक्ट्रेस के वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘बवाल’. दूसरे ने लिखा, ‘वाह का बात बा’. तीसरे ने लिखा, ‘एकदम गर्दा बा हो’. वहीं, चौथे ने उनकी मांग में सिंदूर देखकर लिखा, ‘आपका शादी हो गया है या शूटिंग पे हो आप?’ इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने उनके तारीफ में लिखा, ‘साड़ी में आप बहुत अच्छा डांस करती हो’. इसी तरह से पल्लवी गिरी के डांस वीडियो पर लोगों के शानदार रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं. एक्ट्रेस ने लोगों का रिप्लाई भी दिया है. उन्होंने इसे लाइक करने के लिए यूजर्स का शुक्रिया अदा किया है.

मिले 119 मिलियन से ज्यादा व्यूज
आपको बता दें कि भोजपुरी गाना ‘नजरिया ना लागे’ (Bhojpuri gaana Najariya Na Lage) को पवन सिंह ने गाया है और इसे चांदनी सिंह (Pawan Singh-chandani Singh Songs) पर फिल्माया गया था. गाने को एक साल पहले PRA Films के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. तभी से लेकर अब तक आर्टिकल लिखे जाने तक पवन सिंह और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की जोड़ी के इस गाने को 119 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और करीब साढ़े सात लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गाने के लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशू सिंह ने दिया है. कोरियोग्राफर राहुल यादव हैं. डायरेक्टर ऋषि सम्राट हैं. वहीं, प्रोड्यूसर राजीव रंजन सिंह हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Videos, Pallavi giri, Pawan singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks