भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा’ फेम एक्टर विनोद यादव को मिली वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से सौगात, पढ़ें डिटेल्स


भोजपुरी इंडस्ट्री के राइजिंग स्टार विनोद यादव (Vinod Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कम समय में ही विनोद ने भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है. जहां, विनोद ने अपनी पहली ही भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा’ (Bhojpuri Film gunda) में अपने बेहतरीन अभिनय से सबको चौंका दिया था, वहीं हाल ही में उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे भरोसेमंद म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से एक फिल्म का ऑफर भी मिल गया है. जी हां, आपने सही सुना अब अभिनेता विनोद यादव रत्नाकर कुमार की आगामी फिल्म में नजर आने वाले है. हालांकि, अभी इस मूवी के नाम का खुलासा नहीं हुआ है और ना ही उनके अपोजिट एक्ट्रेस के नाम का ऐलान किया गया है.

इस मूवी में विनोद यादव का साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की बहुत ही मांजी हुई कलाकार देने वाली हैं. इस फिल्म को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनाया जाएगा. फिल्म की शूटिंग अगस्त के लास्ट वीक से शुरू हो, जिसमें भोजपुरी के दिग्गज कलाकार विनोद के साथ नजर आएंगे. गौरतलब है अन्नी फिल्म्स के बैनर तले बनी विनोद यादव की दो फिल्में ‘कर्मपुत्र’, ‘बल और बलिदान’ के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने खरीदें हैं. इसमें विनोद का अभिनय प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार को इतना पसंद आया कि उन्होंने अभिनेता को फिल्म का ऑफर दे दिया है इन्होंने तुरंत ही हां भी कर दी है. फिल्म की कहानी पर काम किया जा रहा है. जल्द ही इसका नाम और अन्य कलाकारों की घोषणा की जाएगी.

आपको बता दें कि विनोद यादव की ‘कर्मपुत्र’ का निर्देशन इकबाल बक्श ने किया है, वही बल और बलिदान को आनंद डी गहतराज ने डायरेक्ट की है. इन दोनों ही फिल्मों का फर्स्ट लुक और ट्रेलर जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जाएगा. गहतराज के निर्देशन में बनी फिल्म का नाम ‘बल और बलिदान’ है, जो कि देशभक्ति से भारपूर फिल्म है, वहीं इकबाल बख्स की ‘कर्मपुत्र’ ऐक्शन और रोमांस के जबरदस्त डोज के साथ दर्शकों को देखने को मिलेगी. वहीं, विनोद यादव सितंबर महीने से पांच और भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग करने जा रहे हैं. इसके अलावा एक बॉलीवुड फिल्म और वेब सीरीज करने जा रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Bhojpuri Cinema

image Source

Enable Notifications OK No thanks