Bhojpuri Kanwar Geet: रितेश पांडे का कांवर गीत ‘सोमारी भुखनी सावन मासे’ रिलीज, रितु सिंह संग दिखी केमिस्ट्री


भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रहे हैं. इन दिनों सावन का महीना है और भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किए जा रहे हैं. इसमें रितेश पांडे ने भी कई बेहतरीन गाने दिए हैं. ऐसे में अब उनका एक और म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘सोमारी भुखनी सावन मासे’ (Somaari Bhukni Sawan Maase) रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. गाने को बार-बार फैंस सुनना और देखना पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘सोमारी भुखनी सावन मासे’ (Somaari Bhukni Sawan Maase) के वीडियो को T-Series Hamaar Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey Bolbam geet) भोले नाथ के अवतार में नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस रितु सिंह भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं. दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में देख सकते हैं कि पहले रितेश पांडे भांग घोटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि गौउरा बनी एक्ट्रेस कह रही हैं कि सबसे ऊपर, सबसे सुपर दूल्हवा पा गइनीं… इस पर भोलेनाथ बने एक्टर कहते हैं कि ‘कि ए हो जब जब भंगिया पियइलु वही प लुभा गइनी.’

भगवान शिव बने रितेश पांडे इस लिवाज में काफी जच रहे हैं. उनके चेहरे की मुस्कान भोलेनाथ की याद दिला रही है. वहीं, गउरा बनी एक्ट्रेस रितु सिंह (Ritu Singh) सजी-धजी बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वीडियो को दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. गाने ने पूरा ही माहौल बना दिया है.

गाना ‘सोमारी भुखनी सावन मासे’ को रितेश पांडे के साथ सिंगर अंजलि गौरव ने गाया है. वीडियो को एक्ट्रेस रितु सिंह पर फिल्माया गया है. इसका म्यूजिक पंकज राय ने दिया है और लिरिक्स अनिल कुसुम के हैं. डायरेक्टर रवि पंडित हैं. प्रोजेक्ट कोर्डिनेटर सोनू श्रीवास्तव हैं. म्यूजिक लेबल टी-सीरीज का है. आपको बता दें कि इससे पहले भी रितेश के कई बोलबम सॉन्ग (Ritesh Pandey Bolbam Song) वीडियो जारी कर दिए गए हैं. इसमें ‘बाड़े रोड पs कांवरिया’, ‘महादेव से बड़ा कोई देव नहीं’, ‘आई एम कांवरिया बिहारी’ और ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ जैसे गाने शामिल हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Ritesh pandey

image Source

Enable Notifications OK No thanks