Bhojpuri Navratri Song: ‘ललकी फराक’ में दशहरा के मेले में गुम हुईं समर सिंह की गर्लफ्रेंड! बौखलाए एक्टर


समर सिंह (Samar Singh) भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में देसी स्टार के नाम से भी जाने जाते हैं. उन्हें देसी स्टार यूं ही नहीं कहा जाता है. वो अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनकी गायिकी में आपको खाटी भोजपुरिया अंदाज देखने के लिए मिलेगा. इसी कड़ी में अब उनका देवी गीत नवरात्रि (Navratri 2022) के मौके पर रिलीज किया गया है. उसके बोल ‘ललकी फराक’ (Lalki Farak) है. भोजपुरी स्टार्स ने नवरात्रि से पहले ही सारा माहौल भक्तिमय बना दिया है. वो एक के बाद एक कई गाने रिलीज कर रहे हैं. इसी कड़ी में समर का भी नया गाना शामिल हो गया है.

समर सिंह का भोजपुरी गाना (Samar Singh Bhojpuri gaana) ‘ललकी फराक’ (Lalki Farak) के वीडियो को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन-भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड चांदनी सिंह (Chandani Singh) के साथ दशहरा का मेला देखने जाते हैं. जहां पर देवी मां के कई पंडाल लगे होते हैं. इसी बीच दोनों एक-दूसरे से बिछड़ जाते हैं और फिर शुरू होती गाने की थीम और दोनों की खोजाई का कार्यक्रम. वीडियो में समर उन्हें पागलों की तरह खोजते नजर आ रहे हैं. मगर वो उन्हें कहीं मिल नहीं रही हैं. फोन पर बार-बार पूछते हैं कि वो कहां हैं. इस बीच उन्हें डांटते फटकारते भी हैं. उनके इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में चांदनी सिंह (Chandani Singh Video Song) कहती हैं कि वो ‘ललकी फराक’ में पंडाल के पास खड़ी हैं, जो कि गाने का बोल है. उनकी इस ड्रेस पर ही समर सिंह गाना बना दिया है और दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है. वहीं, समर का गर्लफ्रेंड को खोजने का जो स्टाइल है, वो आपको एकदम गांव-देहात की फीलिंग दिलाता है. इस गाने को समर सिंह ने गाया है और उनका साथ ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Samar Singh-Shilpi Raj Song) ने दिया है. दोनों की ही आवाज में ये काफी जंच रहा है. वीडियो को चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स गोलू यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर रौशन रॉक हैं. वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं. राजकुमार सिंह द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है.

Tags: Bhojpuri, Samar Singh, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks