Bhojpuri Sawan Song: खेसारी लाल और शिल्पी राज का धमाल, ‘कोका कोला बोलबम’ बोल करोड़ों व्यूज से हुए मालामाल


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों अपने सावन गीत से धमाल मचाए हुए हैं. राखी तक अभिनेता अपने दर्जनों सावन सॉन्ग (Sawan Song 2022) रिलीज कर चुके हैं और ढेर सारे करोड़ों व्यूज भी बटोर रहे हैं. इन दिनों उनके एक सॉन्ग का वीडियो ताबड़तोड़ देखा जा रहा है जो बहुत समय में मिलियन क्लब में शामिल हो चुका है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल के (Khesari lal yadav gana) के ‘कोका कोला बोलबम’ (Coca Cola Bolbam) के बारे में बात कर रहे हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. ये रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया था और अब तक इस पर करोड़ से ज्यादा व्यूज ला चुके है.khesari lal

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘कोका कोला बोलबम’ (Coca Cola Bolbam) के वीडियो को Gannayak Films के यूट्यूब चैनल से 27 जून 2022 को जारी किया गया है. वीडियो मेंखेसारी लाल भोजपुरी एक्ट्रेस रानी के साथ दिख रहे हैं. जिसमें उनकी को-स्टार उनसे सावन के मौके पर देवघर जाने के लिए कह रही हैं, लेकिन पैसे ना होने की वजह से वो उन्हें जाने से मना कर देते हैं. ऐसे में अभिनेता की क्लोज वन नाराज हो जाती हैं और इस वीडियो में इसमें इनके बीच कमाल की नोकझोक देखने के लिए मिलती है.

गाने को 11 दिन में 1.3 करोड़ यानी 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक का बटन दबा चुके हैं. गाने पर व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहा है और ये एक कपल के भक्तिभाव को दर्शाता है. भोजपुरी गाना ‘कोका कोला बोलबम’ को खेसारी लाल यादव ने शिल्पी राज (Khesari lal yadav-Shilpi Raj Songs) के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ही इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर सरविंद मलहार हैं. इसी बीच उनका एक नया सावन गीत ‘ब्रांडेड भक्त’ भी जारी हुआ है जिसमें उनकी को-स्टार अनीषा पांडे (Anisha Pandey) रॉकिंग स्टाइल में नजर आ रहे हैं. इस गाने को उन्होंने प्रियंका सिंह (Bhojpuri Singer Priyanka Singh) के साथ मिलकर गाया है और ये भी शिव के फॉवोअर्स को ब्रांडेड डिवोटी बताया गया है.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav new song, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks