Bhojpuri Song: आ गया शिल्पी राज और विजय चौहान का बवाल गाना ‘Reel बना के जियत रहा’, माही ने दिखाया ग्लैमर


भोजपुरी फिल्म जगत में सिंगर लेखक विजय चौहान (Vijay Chauhan) की इंडस्ट्री में तूती बोलती है उनके लिखे या गाए हुए गाने म्यूजिक वर्ल्ड में जबरदस्त तरीके से परफॉर्म करते हैं. वहीं, जब उनके साथ इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) हों तो बात ही कुछ और हो जाती है. ऐसे में जहां दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, अब वहीं इनका नया म्यूजिक वीडियो ‘Reel बना के जियत रहा’ (Reel Bana Ke Jiyat Raha) रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने ग्लैमर दिखाया है वो भी दुबई में.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘Reel बना के जियत रहा’ (Reel Bana Ke Jiyat Raha) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने को एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और विजय चौहान पर फिल्माया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि विजय शिल्पी को छोड़कर दुबई माही के साथ इश्क लड़ा रहे हैं. वो कह रहे हैं कि माही से दिल लगा के दुखी हैं और एक्ट्रेस रील बनाकर मौज ले रही हैं. दोनों के बीच इस दौरान दुबई की सड़कों पर कमाल के डांस मूव्स (Mahi Shrivastava Dance) और केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रहे हैं. शॉर्ट्स में तो माही ने दर्शकों का दिल ही जीत लिया है. वो ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं और अपने डांस मूव्स साथ ही एक्सप्रेशंस से लोगों को कायल बना ले रही हैं. बहुत ही कम समय में वो सभी की चहेती बन गई हैं.

माही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं अगर उनका कोई भी वीडियो आता है तो वो चंद घंटों में ही वायरल हो जाता है. फैंस को तो उनके नए-नए वीडियोज (Vijay Chauhan-Shilpi Raj Song) के आने का बेसब्री से इंतजार रहता है. वो भी बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वीडियोज शेयर करना नहीं भूलती हैं. खैर, वापस उनके नए म्यूजिक वीडियो पर आते हैं. इसे रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही साढ़े पांच हजार से ज्यादा तो लाइक्स भी मिले हैं.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत गाना ‘reel बना के जियत रहा’ के सिंगर विजय चौहान और शिल्पी राज हैं. वहीं इसके लिरिक्स विजय चौहान ने ही लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसके साथ ही इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. गाने को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है.

Tags: Bhojpuri, Shilpi Raj, Viral Bhojpuri Songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks