Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू इनकी नचुरल ब्यूटी पर हुए फिदा, कहा-‘बिना मेकअप के हीरोइन के फेल करेलू’


भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) इंडस्ट्री के छोटी उम्र के बड़े स्टार हैं. वो कई फिल्मों और वीडियोज में काम कर चुके हैं. उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अब एक्टर इन दिनों ‘सईयां हमार कलाकार बा’ (Saiyan Hamar Kalakar Baa) को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच अब उनकी इस फिल्म से नया वीडियो सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के बोल ‘बिना मेकअप के’ (Bina Makeup Ke) है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस अरुणा गिरी (Aruna giri) नजर आ रही हैं, जिनके साथ एक्टर जमकर रोमांस कर रहे हैं.

भोजपुरी गाना ‘बिना मेकअप के’ (Bhojpuri gana Bina Makeup Ke) के वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि अरविंद अकेला कल्लू अपनी को-एक्ट्रेस अरुणा गिरी (Aruna giri) के नो मेकअप लुक पर फिदा हो गए हैं. नेचुरल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती कमाल की है. इस दौरान दोनों के बीच कमास की कैमिस्ट्री भी देखने के लिए मिलती है. वहीं, साड़ी में अरुणा बेहद ही प्यारी और ग्लैमरस लग रही हैं. वो इस गाने के वीडियो में अपनी खूबसूरती से कहर ढा रही हैं और लोगों को इनका वीडियो बार-बार देखने पर मजबूर कर रही हैं. इसके साथ ही कल्लू को सिंपल और कैजुअल लुक में देखा जा सकता है, जिसमें वो एक्ट्रेस संग रोमांस कर रहे हैं.

इनके वीडियो को 29 हजार से ज्यादा व्यूज और डेढ़ हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. पहली बार ऐसा हो रहा है जब एक्ट्रेस अरुणा गिरी को एक्टर के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. इनकी जोड़ी पर्दे पर कमाल की लग रही है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने ही अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और इसके लिरिक्स श्याम देहाती, आजाद सिंह ने लिखे हैं. म्यूजिक श्याम आजाद ने दिया है. फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है, जिन्होंने खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की फिल्म ‘संघर्ष’ का निर्देशन किया था और वो इन दिनों भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘पंख’ (Pankh) का भी डायरेक्शन कर रहे हैं.

अगर फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें अरविंद अकेला कल्लू के साथ अरुणा गिरी, अवधेश मिश्रा, सोनालिका प्रसाद, प्रीति सिंह, अनीता रावत, शुबोध सेठ, राघव पांडे और श्रीगौड़ भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके प्रोड्यूसर रमेश पांडे हैं. फिल्म की स्टोरी धर्मेंद्र सिंह की है.

Tags: Arvind Akela Kallu, Bhojpuri, Bhojpuri actors

image Source

Enable Notifications OK No thanks