Bhojpuri Song: भोले का दीवाना बन बाबा की नगरी जा पहुंचे गुंजन सिंह, बोले- ‘कर कृपा भोले भंडारी’


भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने सावन के मौके पर एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. उन्होंने भोले की भक्ति में कई हिट वीडियो सॉन्ग्स दिए हैं, जो कि कमाल के हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए गुंजन का एक और गाना (Gunjan Singh New Song) रिलीज किया गया है, जो कि सीधे दिल में दस्तक दे रहा है. इस गाने के बोल ‘कर कृपा भोले भंडारी’ (Kar Kripa Bhole Bhandari) हैं. इसके बोल दिल को छू लेने वाले हैं, वो सीधे दिल में दस्तक दे रहे हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. एक्टर के सॉन्ग ने माहौल ही बना दिया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘कर कृपा भोले भंडारी’ (Kar Kripa Bhole Bhandari) के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि गुंजन सिंह भोले के पुजारी हैं और खुद को उनका दीवाना बता है और बाबा की दीवानगी उनके सिर पर इस कदर होती है कि वो बाबा भोलेनाथ की नगरी पहुंच जाते हैं. एक्टर भगवान शिव से कृपा करने की मांग करते हैं. उन्होंने वीडियो में चोला धारण किया हुआ. वीडियो ने माहौल ही बदल दिया है. इसे एक दम भक्तिमय (Gunjan Singh Bhakti gana) बना दिया है, जिसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को 44 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

गाना ‘कर कृपा भोले भंडारी’ (Kar Kripa Bhole Bhandari) को गुंजन सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसे उनके साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह (Bhojpuri Actress Mahima Singh) पर फिल्माया गया है. वीडियो में दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जिसे आप भी काफी पसंद करने वाले हैं. गाने का म्यूजिक सरविंद मल्हार ने तैयार किया है, जो कि मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारुद ने लिखे हैं और डायरेक्टर आर्यन देव हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले एक्टर अपने जबरा फैन के वीडियो को लेकर काफी चर्चा में थे. उनके जबरा फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया था कि उसने अपने चहेते स्टार गुंजन सिंह की फोटो का टैटू अपनी छाती पर गोदवाया था. इसे देखकर एक्टर काफी भावुक हुए थे. उन्होंने इसका वीडियो और फोटो खुद शेयर किया था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Gunjan Singh, Gunjan Singh song

image Source

Enable Notifications OK No thanks