Bhojpuri Kanwar geet: आ गया भोजपुरी की भाग्यश्री का पहला गाना ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’, राजश्री संग लगाए ठुमके


भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों सावन के मौके पर बोलबम गीत छाए हुए हैं. एक के बाद एक भोजपुरी स्टार्स अपने कांवर गीत रिलीज कर रहे हैं. उनके गाने यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहे हैं. इसमें खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav), पवन सिंह (Pawan Singh), रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) जैसे सिंगर्स के गानों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब सिंगर प्रियंका सिंह चौहान (Priyanka Singh Chauhan) का कांवर गीत ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ (Bhangiye Mangele Bholenath) रिलीज किया गया है, जिसमें भोजपुरी की भाग्यश्री (तान्या यादव) (Bhojpuri Actress Bhagyashree) और राजश्री (गुड्डी यादव) (Bhojpuri Actress Rajshree) ने परफॉर्म किया है. दोनों ही इंडस्ट्री की नवोदित एक्ट्रेस और बहनें हैं. बनारस के रामनगर कटेसर की रहने वाली हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ (Bhangiye Mangele Bholenath) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें भोजपुरी की भाग्यश्री (तान्या यादव) और राजश्री (गुड्डी यादव) (Bhagyashree-Rajshree Bhojpuri Song) ने खूबसूरत परफॉर्मेंस दिया है. इनकी जोड़ी ने अपने पहले ही गाने से धमाल मचा दिया है और दर्शकों का दिल जी रही हैं. इस गाने को सुनकर झूमने का मन कर रहा है. गाने में दोनों ही एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी है और वो शादीशुदा लिवाज में काफी जंच रही हैं. इसके साथ बैकग्राउंड डांसरों का भी भरपूर इस्तेमाल किया गया है. जहां तक बात करें गायिका प्रियंका सिंह चौहान (Bhojpuri Singer Priyanka Singh Chauhan) की आवाज की तो उन्होंने ने भी इसे बेहतरीन बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. उनकी दमदार गायिकी ने तो गाने में जान ही डाल दी है.

जहां भाग्यश्री (तान्या यादव) और राजश्री (गुड्डी यादव) का ये पहला म्यूजिक वीडियो है वहीं, उनकी परफॉर्मेंस देखकर लग नहीं रहा है कि ये उनका पहला सॉन्ग है. उनके डांस मूव्स तो कमाल हैं हीं साथ ही उनके एक्सप्रेशंस और भी जानदार हैं. दोनों बहनों की जोड़ी की केमिस्ट्री भी बेहतरीन है. दोनों अभिनेत्रियों ने अपनी एक्टिंग में जान डालने की पूरी कोशिश की है और वो इसमें कहीं ना कहीं सफल भी हैं. सावन के मौके पर रिलीज गाना ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ आपको झूमने पर मजबूर कर देगा. शिव भक्तों के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से प्रस्तुत गाना (Priyanka Singh Chauhan Songs) ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ को सिंगर प्रियंका सिंह चौहान ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है, वहीं इसके लेखक आशुतोष तिवारी हैं. इसमें फीचर भाग्यश्री यादव (तान्या) और राजश्री यादव (गुड्डी) को किया गया है. इसका संगीत विकास यादव ने दिया है, वहीं इसका निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. इसको निर्देशित निर्देशक भोजपुरिया ने किया है. वीडियो की बेहतरीन कोरियोग्राफी गोल्डी और बॉबी ने किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks