Bhojpuri Song: आजमगढ़ में होने वाले उप चुनाव पर बोले निरहुआ, ‘अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे’, वीडियो वायरल


उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ (Azamgarh By-Election) और रामपुर में उप चुनाव होने वाले हैं. सबकी नजर आजमगढ़ की सीट पर टिकी हुई है और सभी जल्द से जल्द इसका परिणाम जानने के लिए उत्साहित हैं. इस सीट से बीजेपी ने एक बार फिर से भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) पर दांव लगाया है और वहीं, अब सपा की ओर से रमाकांत यादव (Ramakant yadav) का नाम सामने आ रहा है. हालांकि, अभी तक सपा की ओर से कौन इस सीट पर चुनाव लड़ रहा है ये फाइनल नहीं हो पाया है और ना ही इसकी कोई ऑफिशियली घोषणा की गई है. इसी बीच निरहुआ ने अपने गाने के माध्यम से पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Former CM Akhilesh Yadav) पर तंज कसा है. वो गाना ‘अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे’ लेकर आए हैं, जो कि वायरल हो रहा है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua Songs) ने अपना गाना ‘अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे’ (Akhilesh Huye Farar Nirahua Datal Rahe) के वीडियो को Nirahua Official के यूट्यूब चैनल से जारी किया है. इनके वीडियो को जहां बीजेपी समर्थन और निरहुआ फैंस पसंद कर रहे हैं वहीं, यूट्यूब पर अखिलेश यादव समर्थक निरहुआ की आलोचना कर रहे हैं साथ ही सपा और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. इनके वीडियो को भी बीते दिन ही रिलीज किया गया है, जिसमें आपको कई गानों ‘कमल के बटन दबइया भइया’ (Kamal Ke Button Dabaiha Bhaiya) को मिश्रण देखने के लिए मिलने वाला है. इसे 26 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं और दो हजार से ज्यादा लाइक्स. निरहुआ के गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव कवि जी ने लिखे हैं और म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. सहयोग हरिकेश यादव का है. संयोजक संतोष पहलवान हैं.

गाना ‘अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे’ एक छोटी क्लिप निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम (Nirahua Instagram Video) अकाउंट पर भी शेयर किया है. हालांकि, उन्होंने इसे शेयर करते हुए कुछ कैप्शन तो नहीं लिखा है, मगर वीडियो पर गाने का टाइटल लिखा है. इस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने के लिए मिल रही है.

एक सपा के समर्थक यूजर ने लिखा, ‘आज़मगढ़ से योगी बाबा हुए फरार तबय ई गाना बनत रहे…आज़मगढ़ मे सपा के अलावा कोई नहीं आ सकता है’. दूसरे ने लिखा, ‘अब तू आईए करा बाबू काहे कि तोहरा मे नचले गावले aucha लागत बा राजनीति ना समझला.’ तीसरे ने लिखा, ‘अभी तो बस तुम्हारा वक्त आया है बाबू, हमारा दौर आयेगा… जय अखिलेश, सदा विजय अखिलेश’. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आजमगढ़ में केहू के दाल ना गली हो दिनेश जी’. इसी तरह से एक्टर के तंज वाले वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे 39 हजार से भी ज्यादा इंस्टाग्राम पर लाइक्स मिल चुके हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Dinesh lal yadav nirahua, Nirahua, UP Election 2022



image Source

Enable Notifications OK No thanks