‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की हाई पेड कंटेस्टेंट हैं जन्नत जुबैर, हर एपिसोड का इतने लाख लेती हैं स्टार


टेलीविजन ऐक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसी के साथ ये भी बात सामने आई है कि जन्नत (Jannat Zubair Net Worth) इस शो में हाई पेड कंटेस्टेंट हैं। जन्नत ने इस दौड़ में रुबीना दिलाइक, श्रीति झा, सोशल मीडिया सेंसेशन मिस्टर फैजू (Mr Faizu) और ‘लॉक अप’ विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को भी पीछे छोड़ दिया है।

हर एपिसोड के इतने लाख लेती हैं जन्नत
‘एबीपी’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जन्नत हर एपिसोड का 18 लाख रुपए चार्ज करती हैं। मिस्टर फैसू उर्फ फैजल शेख 17 लाख रुपये चार्ज करते हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स यह भी कहती हैं कि कुछ सूत्रों का मानना है कि रुबीना सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ऐक्ट्रेस हैं और हर एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपये लेती हैं।

रुबीना दिलाइक क्यों हैं शो का हिस्सा
‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के साथ अपने डर का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोहित शेट्टी के शो में अपनी हिम्मत साबित करने से पहले, रुबीना ने शो के लिए हां कहने के पीछे की असली वजह बताई थी। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बात करते हुए रूबीना ने स्वीकार किया कि उनके आखिरी हिट शो ‘शक्ति’ के बाद, उनके पास कोई दूसरा शो नहीं था, इसलिए उन्होंने इस शो के लिए हां कह दिया। रुबीना ने कहा, ‘मैं पिछले साल शक्ति में बिजी थी। अभी कोई डेली सोप नहीं था मेरे पास और मैं ऐसी थी कि मैं घर पर क्या करूंगी, इसलिए मैंने इसके लिए हां कहा।


अभिनव ने दिए हैं खास टिप्स
शो के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए रुबीना ने कहा कि उनके पास शो को क्रैक करने के लिए कोड नहीं है, लेकिन वह अपनी इच्छा पर भरोसा रखेंगी। उन्होंने आगे कहा कि वह कॉम्पटेटिव नहीं हैं, लेकिन वह अपनी लड़ाई खुद लड़ेंगी। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी केकेके में हिस्सा ले चुके हैं, तो क्या उन्होंने उन्हें शो के लिए कोई टिप्स दिए? इस सवाल के जवाब में रूबीना ने कहा, ‘हम दोनों की अपनी क्वॉलिटिज हैं। वह किसी चीज में मजबूत हैं, मेरी अपनी ताकत है। कोई मूल मंत्र नहीं है जो वह मुझे दे सकें। साथ ही, यह बहुत पर्सनल है क्योंकि बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि आप उस दिन किसी टास्क पर कैसे रिएक्ट करते हैं। अभिनव ने मुझसे जो कुछ कहा, वह मैं कर सकती हूं और मुझे उन पर विश्वास है।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks