Bhojpuri Song: समर सिंह ने सिंगर नेहा राज संग उड़ाया गर्दा, ‘दूध के फैक्टरी’ के बाद रिलीज हुआ ‘दुधवा के गगरी’


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दमदार सिंगर और देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना या म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Music Video) आता है तो वो वायरल हो जाता है. ऐसे में अब सिंगर का नया गाना सावन (Sawan Special Song) के मौके पर रिलीज किया गया है, जिसके बोल ‘दुधवा के गगरी’ (Dudhwa Ke Gagri) हैं. इसमें उनकी को-एक्ट्रेस संग केमिस्ट्री फैंस को काफी जंच रही है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. गाने का निर्माण एक्टर के पहले रिलीज हो चुके सॉन्ग ‘दूध के फैक्टरी’ (Doodh ke Factory) के तर्ज पर किया गया है. ये ट्रेंडिंग भोजपुरी सॉन्ग (Trending Bhojpuri Song) है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘दुधवा के गगरी’ (Dudhwa Ke Gagri) के वीडियो को समर सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर समर सिंह (Samar Singh latest Song) अपनी को-एक्ट्रेस संग नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो को-एक्ट्रेस से कांवर ले जाने की बात कर रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं कि वो कांवर (Samar Singh Kanwar Song) लेकर बाबा की नगरी जाएंगी, वो भी दो मटके दूध से भरकर लेकर. उन पर बाबा की नगरी जाने का सुरूर चढ़ गया है. वहीं, देसी स्टार भी उन्हें खूब छेड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और बार-बार पूछ रहे हैं कि वो वहां कैसे जाएंगी. दोनों के बीच की नोकझोंक काफी दिलचस्प है.

नोकझोक के साथ-साथ समर सिंह और उनकी को-एक्ट्रेस बेहतरीन डांस स्टेप्स भी दिखा रहे हैं. दोनों साथ में स्टेप से स्टेप मिलाते बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. वीडियो में जहां एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी हुई है वहीं, एक्टर ने भी भगवा चोला धारण किया है. इसमें दोनों ही साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. इनके गाने के वीडियो को 56 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है.

गाना ‘दुधवा के गगरी’ (Dudhwa Ke Gagri) को समर सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है और उनका साथ दिया है नेहा राज ने. दोनों की ही आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन लग रहा है. गाने के लिरिक्स प्रभु विशनपुरी ने लिखे हैं और डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं. कोरियोग्राफर सन्नी डबलू हैं. वहीं, इसके म्यूजिक डायरेक्टर विकास यादव हैं. उन्होंने अपनी कमाल की कारीगरी इसमें दिखाई है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Samar Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks