समर सिंह का Bhojpuri Song ‘सइयां दावतारे’ हुआ 30 मिलियन के पार, कर रहा ट्रेंड भी


भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) के देसी गानों का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. इनके गाने खूब वायरल होते हैं. दर्शक अपने चहेते स्टार पर खूब प्यार भी लुटाते हैं. उन्होंने करोड़ों दिलों पर ऐसा जादू चलाया है कि थ्रेसर सीरीज गानों के हिट और वायरल होने के साथ-साथ इस बार आया एक और देसी गीत ‘सइयां दावतारे’ (Saiya davatare) ने धूम मचा रखा है. इस गाने ने 30 मिलियन व्यूज पार कर लिया है, यानि कि इस गाने को 3 करोड़ लोगों ने यूट्यूब देख लिया है. यह गाना भी लोगों की जुबान पर ऐसा चढ़ गया है कि जहां देखिए वहीं सुनने को मिलता है. लोगों को शादी, पार्टी और किसी भी फंक्शन में लोगों को इस गाने पर नाचते झूमते देखा जाता है.

बता दें कि समर सिंह का सबसे बड़ा वायरल (Samar Singh viral Video) देसी सांग ‘धरावेला थ्रेसर’ ने एक नया इतिहास रचा था और उसके बाद थ्रेसर सीरीज के कई वायरल गानों के बाद थ्रेसर तर्ज पर कुछ कदम आगे बढ़कर समर सिंह ‘चैत की कटनी’ के माहौल में नया भोजपुरी गाना ‘सईया दावतारे’ (Bhojpuri gana Saiyan Davatare) लेकर आए, जिसके वीडियो सॉन्ग को 30 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं और इस गाने ने चारों तरफ धूम मचा दिया है. समर सिंह ने एक बार फिर से चैत के महीने में ही थ्रेसर चलाया है, जब गेहूं की कटाई होती है. उस सॉन्ग के बोल ‘सईयां दावतारे’ हैं. इसमें वो अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त डांस मूव्स दिखा रहे हैं. इनके बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना ‘सईयां दावतारे’ के वीडियो सॉन्ग को समर सिंह ऑफिशियल  के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर हमेशा की तरह ही अपने देसी अवतार में नजर आ रहे हैं. गले में गमछा लगाए वो गेहूं को थ्रेसर मशीन में डाल रहे हैं तो कभी ट्रेक्टर पर बैठे हैं. समर सिंह का ये गाना काफी इंजॉय करने वाला है. काली साड़ी में वहीं एक्ट्रेस जमकर ठुमके लगा रही हैं. उनके एक्सप्रेशंस और डांस स्टेप्स तो एनर्जी से भरपूर हैं. दोनों ही एक्टर्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

अगर भोजपुरी गाना ‘सईयां दावतारे’ के मेकिंग वीडियो की बात की जाए तो समर सिंह के साथ शिल्पी राज (Samar Singh-Shilpi Raj Songs) ने इसे गाया है. दोनों ही भोजपुरिया स्टार्स की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन और दमदार लग रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर अभिराम पांडेय हैं. डायरेक्टर पप्पू वर्मा हैं. कोरियोग्राफर मुकेश माइकल हैं.आपको बता दें कि इससे पहले समर सिंह के थ्रेसर सीरीज के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जो खूब धमाल मचा चुके हैं. इस गाने बोल ‘थ्रेसर के प्रेसर’ और ‘सईयां धरावेला थरेसर’ हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Song, Samar Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks