Bhojpuri Viral Video: Ritu Singh की ‘पतरी कमर’ पर लट्टू हुए Ankush Raja, वीडियो मचा रहा बवाल


Bhojpuri Actress Dance video Viral: भोजपुरी सिनेमा के चहेते सिंगर और एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपना कोई ना कोई वीडियो और फोटोज फैंस को एंटरटेन करने के लिए शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब उन्होंने एक्ट्रेस रितु सिंह (Ritu Singh) के साथ अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जो कि वायरल हो रहा है. इसमें दोनों ही जमकर अपने गाने ‘पतरी कमर’ (Patri Kamar) पर थिरक रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में रितु सिंह (Ritu Singh Video) अपनी कातिल अदाएं दिखा रही हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के गलियारों में इनका डांस वीडियो (Ritu Singh Dance video) धूम मचा रहा है. एक्ट्रेस का आहें भरते हुए ये वीडियो (Bhojpuri Naach Video) देख फैंस भी उनके दीवाने हो बैठे हैं. इस वीडियो में रितु सिंह राजा (Ankush Raja) के साथ नजर आ रही हैं और उनके बलखाते अंदाज देखना फैंस के लिए सोने पर सुहागा जैसा है. इसमें देखा जा सकता है कि जहां एक्टर पैंट और शर्ट में दिख रहे हैं वहीं एक्ट्रेस ब्लैक कलर के सूट में कहर ढा रही हैं. इसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जो कि काबिल-ए-तारीफ है. गाना ‘पतरी कमर’ इनके डांस वीडियो (Bhojpuri Dance video) को काफी पसंद किया जा रहा है. इसे अंकुश राजा (Ankush Raja Video) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे 11 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अगर गाना ‘पतरी कमर’ (Bhojpuri gana Patri Kamar) के ऑरिजनल वीडियो सॉन्ग की बात की जाए तो इसे इसी साल जनवरी में रिलीज किया गया था. महज पांच महीने में ही इस गाने के वीडियो को पांच मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को रितु सिंह और अंकुश राजा पर फिल्माया गया था. इस गाने के वीडियो में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. इसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज दिखा था, जो फैंस को काफी पसंद आया था. वीडियो को 50 हजार के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. वीडियो को Shujay Music World के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

रितू सिंह और अंकुश राजा भोजपुरी सिनेमा के जाना माना नाम हैं. जिन्हें देखने के लिए फैंस टकटकी लगाए उनका इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर रितु सिंह और अंकुश राजा (Ankush Raja-Ritu Singh) की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है और उनका ये वीडियो इस बात का सबूत है कि दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं, उतने ही दमदार एंटरटेनर भी हैं. रितु सिंह को भोजपुरी की ‘बबली’ भी कहा जाता है.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri Videos



image Source

Enable Notifications OK No thanks