Bhool Bhulaiya 2 Box Office Collection: फिल्म की कमाई पहुंची 200 करोड़ के पार, कार्तिक आर्यन को मिला इतना Profit


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. दुनिया भर में इस फिल्म ने 200 करोड़ (Bhool Bhulaiya 2 box office collection worldwide) का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की सफलता से उत्साहित कार्तिक ने 7 जून को ट्विटर पर आस्क मी सेशन रखा था. इस दौरान फैंस के सभी सवालों का मजेदार जवाब दिया तो एक फैन ने उनसे पूछ लिया कि फिल्म के प्रॉफिट में उनको कितना हिस्सा मिला है. इस पर कार्तिक ने शानदार जवाब देकर फैंस का दिल लूट लिया.

कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन शुरू करते हुए आस्क कार्तिक करते हैं स्टार्ट लिखा. इस सेशन में एक फैन ने कार्तिक से पूछा कि 150 करोड़ में से आपको कितना प्रॉफिट शेयर मिला है. इसके जवाब में एक्टर ने लिखा ‘150 करोड़ में प्रॉफिट नहीं फैंस का प्यार मिल रहा है. कोई नंबर उससे बड़ा नहीं होता’.

(साभाार: TWITTER)

कार्तिक आर्यन खुद को ‘शहजादा’ महसूस करते हैं
एक फैन ने पूछा कि जब आप देखते हैं कि भूल भुलैया 2 हर जगह राज कर रही है तो कैसा महसूस करते हैं तो कार्तिक ने कहा ‘मैं एक शहजादा की तरह महसूस करता हूं. बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम भी शहजादा है. इसी दौरान एक ने पूछ लिया कि ‘मॉर्वल सुपरहीरो बनना पसंद करेंगे’ इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि ‘spidey’.

(साभाार: TWITTER)

कार्तिक ने शादी के सवाल पर दिया मजेदार जवाब
कार्तिक आर्यन फैंस ने उनसे फिल्म से लेकर पर्सनल लाइफ तक के सवाल पूछ डाले. एक ने पूछा कि शादी की प्लानिंग के बारे में क्या ख्याल है मिस्टर मोस्ट एलिजिबल बैचलर ‘ तो कार्तिक ने फनी जवाब दिया कि पहले एलिजिबल तो कराओ फिर शादी की बात करेंगे. मैं सिंगल ही रह जाऊंगा’.

फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया
बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ ने कमाई में पहले 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया था अब फिल्म ने 200 करोड़ क्रॉस कर लिया है. कार्तिक ने  इसकी जानकारी दी है.

फोटो साभार: (kartikaaryan/Instagram)

ये भी पढ़िए-कार्तिक आर्यन का BOX OFFICE पर हंगामा जारी, अब ‘भूल भुलैया 2’ का सफर 200 करोड़ की ओर

‘भूल भुलैया 2’ फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू, और राजपाल यादव महत्वपूर्ण रोल में हैं. 20 मई 2022 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई है.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan

image Source

Enable Notifications OK No thanks