‘The Kapil Sharma Show’ में नहीं दिखेगी भूरी? शो छोड़ने पर Sumona Chakravarti का बड़ा बयान


सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) काफी पहले से ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ का हिस्सा रही हैं। सुमोना ने आखिरकार अपना नया शो ‘शोनार बंगाल’ के लिए शो छोड़ने की खबरों पर रिएक्शन दिया है। सुमोना अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ नहीं छोड़ रही हैं और भविष्य में भी इसे छोड़ने की कोई योजना नहीं है।

सुमोना ने खुलासा किया कि नया शो ‘शोनार बंगाल’ सिर्फ एक महीने के लिए ही है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे करना चुना क्योंकि वह बंगाली हैं जिन्हें यात्रा करना पसंद है। उन्होंने आगे कहा कि शो ने उन्हें बंगाल की लोककथाओं और इतिहास का पता लगाने का मौका दिया है, कुछ ऐसा जो उन्हें पहले अनुभव करने का मौका नहीं मिला है।


शो के ट्रेलर में सुमोना को बंगाल की हर चीज का अनुभव करते हुए देखा जा सकता है।


फरवरी में, सुमोना ने अपनी हिमाचल यात्रा से अद्भुत तस्वीरें शेयर की थीं, जहां उन्हें पूल में डुबकी लगाते हुए, लंबी पैदल यात्रा पर जाते हुए और प्रकृति की गोद में आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। वह एक लैविश होटल में भी रुकी थीं। वैसे, पिछले साल भी ऐसी खबरें थीं कि सुमोना ने शो छोड़ दिया था लेकिन यह सच नहीं था। शो के ऑन एयर होने के तुरंत बाद उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी। शो में वह होटल चिल पैलेस की मालकिन भूरी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

सुमोना चक्रवर्ती



image Source

Enable Notifications OK No thanks