जब कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह पर लगाया सिद्धू को खाने इल्जाम, गुस्से में फिसल गई अर्चना की जुबान


‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ की गेस्ट ऐक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह उस समय हैरान रह गईं जब होस्ट-कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उन पर पूर्व विशेष अतिथि नवजोत सिंह सिद्धू को खाने का आरोप लगाया। अब एक नए वीडियो में कपिल, अर्चना से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या उन्हें शो में आने वाले सेलिब्रिटीज के बारे में पता था। उन्होंने जवाब दिया कि वह उनके बारे में जानती हैं।

जैसा कि दर्शकों ने उनके लिए चीयर किया, कपिल ने कहा, “खाने पीने की सारी चीज इनको मालुम होती है। पता नहीं कैसे। जब देखो खाना पीना खाना पीना। पहले सिद्धू जी को खा गईं।” इस पर अर्चना हंसने से पहले चिल्लाईं, “हौ।” कपिल ने शो के उसी एपिसोड में शेफ संजीव कपूर, कुणाल कपूर और रणवीर बरार का स्वागत किया।


उनका स्वागत करने के बाद, कपिल ने फिर से अर्चना पूरन सिंह को चिढ़ाया क्योंकि उन्होंने तीनों रसोइयों से कहा, “अगर वह आपको शो के बाद अपने घर पर रात के खाने के लिए आमंत्रित करती हैं, तो मत जाओ।” अर्चना ने इसके पीछे की वजह पूछी तो संजीव ने कहा, ”वो हमसे खाना बनाने को कहेंगी?” कपिल ने कहा कि खाना पकाने के अलावा, वह उनसे सामान लाने के लिए भी कहेंगी।

कपिल ने कहा, “जैसे ही आप मडलैंड में उनके घर जाएंगे, वह आपको हाईवे पर नीट देंगी।” अर्चना की ड्राइविंग की नकल करते हुए कपिल ने कहा, “आपके कार में बैठने के बाद, वह कहेंगी मटन हम सड़क से भी उठा सकते हैं।” अर्चना ने तब स्पष्ट किया कि वह शाकाहारी हैं और कहा कि कपिल का मजाक करना ठीक है। उन्होंने कहा, “मुझे मांसाहारी बना दिया। कहता है कि मैं मटन तो क्या मुख्य न्यायाधीशों को खा जाती हूं। कपिल ने तीनों मेहमानों की तरफ देखा और पूछा, ”तो झूठ है?” इस पर अर्चना हंस पड़ीं और दर्शकों ने तालियां बजानी शुरू कर दीं।

अर्चना ने 2019 में ‘द कपिल शर्मा शो’ के स्थायी अतिथि के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ली थी। वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में स्थायी अतिथि भी थीं। इसे कपिल ने होस्ट भी किया था।

कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह



image Source

Enable Notifications OK No thanks