Bhuvan Bam: ओटीटी सीरीज की शूटिंग के दौरान भुवन बाम को लगी चोट, कंधे और पसलियों में दर्द के बीच जारी रखा काम


देश के नंबर वन यूट्यूबर रहे अभिनेता भुवन बाम अपनी नई सीरीज की शूटिंग के दौरान चोट लगने से घायल हो गए हैं। भुवन बाम की पिछली सीरीज सीधे यूट्यूब पर रिलीज हुई थी और जबर्दस्त हिट रही थी। अब वह अपनी पहली ओटीटी सीरीज ‘ताजा खबर’ की शूटिंग कर रहे हैं, इसी सीरीज की शूटिंग एक एक्शन सीन करते समय भुवन बाम घायल हो गए। मौके से मिली जानकारी के मुताबिक भुवन बाम की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और शूटिंग स्थगित करने की बजाय उन्होंने चोटिल अवस्था में ही सीरीजी की शूटिंग जारी रखी है।

ओटीटी डिज्नी पल्स हॉटस्टार की लिए बन रही सीरीज ‘ताजा खबर’ के लिए इन दिनों भुवन बाम और इसकी हीरोइन श्रिया पिलगांवकर के दृश्यों की काफी तेजी से शूटिंग हो रही है। शूटिंग के दौरान एक दृश्य के लिए एक्शन करते समय अभिनेता भुवन घायल हो गए और उनके कंधे और पसलियों पर काफी चोट लगी है। मौके पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक, “भुवन पहली बार किसी प्रोजेक्ट के लिए एक्शन सीक्वेंस कर रहे हैं। इस दौरान अंदाजा में लगाने में चूक होने के चलते ये दुर्घटना हुई और भुवन बाम सही जगह लैंड करने की बजाय जमीन पर आ गिरे। चोट लगते ही भुवन के आसपास पूरी यूनिट इकट्ठा हो गई और शूटिंग रद्द करने की योजना भी बना ली गई।

इस बारे में बात करने पर भुवन बताते हैं, “ये एक एक्शन सीन के दौरान हुई एक अजीब दुर्घटना थी। शुक्र है कि मामला बहुत गंभीर नहीं हुआ। शूटिंग पर मौजूद लोगों ने सब कुछ तेजी से संभाल लिया और शुरुआती दर्द के बाद मैं अब ठीक हूं। चोट कितनी गंभीर है ये तो एक्सरे आदि के बाद पता चलेगा लेकिन दवाइयां लेने के बाद मैंने शूटिंग को जारी रखा है ताकि हमारा शेड्यूल न गड़बड़ होने पाए।”

वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ शो में भुवन के प्रशंसकों के लिए तमाम सारे सरप्राइज भी रखे गए। हाल ही में इस सीरीज के लिए भुवन ने अपने बिल्कुल क्लीन शेव लुक का खुलासा करके प्रशंसकों को चौंका दिया था। भुवन बाम ने इस सीरीज के लिए जो कुछ भी सुझाव अपने अनुभवों के आधार पर दिए हैं, उन्हें सीरीज के मेकर्स ने मान लिया है। गौरतलब है कि भुवन बाम की पिछली सीरीज ‘ढिंडोरा’ ने यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद रिकॉर्ड बनाया था। इस शो को यूट्यूब पर 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले जो किसी भी भारतीय वेब सीरीज को मिले व्यूज का एक रिकॉर्ड रहा है।

भुवन ने इस बात का जिक्र किए जाने पर दर्शकों का धन्यवाद किया और कहा, “ढिंडोरा के लिए हमें जो प्यार मिला है, उससे मैं अभिभूत हूं। यह सही है कि हमारे कॉन्टेंट ने इतने सारे लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, यह दर्शकों के साथ उसके जुड़ाव का संकेत है, जो मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। मैं बीबी की वाइन में अपनी अद्भुत टीम के समर्थन के बिना ऐसा नहीं कर सकता था। मुझे बहुत खुशी है कि जो मैं करता आ रहा हूं, उस काम को लोग पसंद करते हैं और अब मैं ‘ताजा खबर’ को भी इसी तरह की सफलता मिलने की उम्मीद रखता हूं।”



Source link

Enable Notifications OK No thanks